इन दिनों कई ऐक्ट्रेस के माँ बनने की ख़बरें सामने आ रही हैं। सबसे पहले करीना कपूर खान ने इस बात की ख़बर सभी के साथ बाँटी उनके बाद ही ख़बर आयी अनुष्का शर्मा और विराट कोहली के घर से। अनिता हंसनंदानी ने भी काफ़ी समय अपनी प्रेगनेंसी की बात छुपायी लेकिन एक वक़्त के बाद उन्होंने इस बारे में अपने फ़ैन्स को बताया। वहीं सबसे लेट ख़बर देने वालीं रहीं अमृता राव जिन्होंने नौवें महीने में अपने फ़ैन्स को ख़बर दी और अब वो एक बेटे की माँ भी बन चुकी हैं। हाल ही में दो और ऐक्ट्रेस के माँ बनने की ख़बरें सामने आयीं।

इशिता शर्मा जो अजय देवगन की फ़िल्म दृश्यम में नज़र आ चुकी हैं उनके प्रेगनेंसी की ख़बरें सामने आयीं। हाल ही में इशिता ने एक ऐड शूट किया जिसमें उन्होंने प्रेगनेंट किरदार निभाया था। इशिता ने कहा कि उसके बाद से ही उनकी प्रेगनेंसी की ख़बरें सामने आने लगी और लोगों ने उन्हें बधाइयाँ देनी भी शुरू कर दी है। यहाँ तक कि उन्हें रिश्तेदाराओं के फ़ोन भी आने लगे। इशिता ने यहाँ तक भी कहा कि उनका जो बेबी बंप नज़र आ रहा है वो दरअसल मिठाई खाने के कारण आया है, अब जिम खुल गए हैं तो कुछ दिनों में लोग उनके फ़िट रूप को देखेंगे।

Yuvika- Prince
जैसे कि इशिता ने कहा कि वो प्रेगनेंट नहीं हैं वैसी ही ख़बरें फैली हैं शाहरुख ख़ान के साथ ओम् शांति ओम् फ़िल्म में नज़र आयी युविका चौधरी जो हाल ही में डेंगू और कोरोना से जीतकर घर वापस आयी हैं। जब वो करवाचौथ में ढीले कुर्ते में नज़र आयीं तो युविका की प्रेगनेंसी की ख़बरें आने लगीं। युविका ने भी इस बात से इंकार करते हुए कहा कि वो अभी रिकवर हो रही हैं और प्रेगनेंट नहीं हैं। युविका ने ये भी कहा कि वो माँ बनना चाहती हैं लेकिन अभी सही वक़्त नहीं आया है। भले ही ये दो प्रेगनेंसी की ख़बरें अफ़वाह हों लेकिन एक ख़बर बिलकुल पक्की है वो है ऐक्टर नकुल मेहता और उनकी पत्नी जानकी के घर नन्हें मेहमान आने की ख़बर। दोनों ने इस बात की जानकारी अपने फ़ैन्स के साथ भी बाँटी हैं।