बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौ’त के बाद से ही फिल्म इंड’स्ट्री का माहौ’ल गरमा’या हुआ है। जिसकी वजह से बॉलीवुड आज दो भागों में बं’टी हुई नज़र आ रही है। एक तरफ वह लोग है जो सुशांत को इंसा’फ दिलाने के लिए आवाज़ उठा रहे हैं और लगातार इस के’स को लेकर ट्वीट करते हुए दिखाई दे रहे हैं। दूसरी तरफ वह लोग हैं जो इस के’स में चु’प्पी साध’ते हुए बस दूर से तमा’शा देख रहे हैं। ऐसे लोगों पर सुशांत सिंह के फैंस तं’ज़ कस रहे हैं और साथ ही खूब ट्रो’ल भी कर रहे हैं। इतना ही नहीं बल्कि ऐसे एक्टर्स की फिल्म तक बॉ’यकॉ’ट करने की बात कह रहे हैं।

आम जनता ही नहीं बल्कि फिल्म इंड’स्ट्री की कई हस्तियां भी ऐसे एक्टर्स पर तं’ज कसने से पीछे नहीं ह’ट रहे। इसी बीच एक्टर शेखर सुमन भी लेजेंडरी एक्टर अमिताभ बच्चन पर तं’ज़ कसते हुए नजर आए हैं। बीते दिनों बॉलीवुड महाना’यक अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर एक ट्वीट किया था। उन्होंने लिखा था “अभी तक की रिकॉ’र्ड की गयी सबसे तेज़ आवाज़ 3000 मील दूर तक सुनी गयी और इसकी त’रंगों ने ग्लोब के तीन च’क्कर लगाये। यह ध्व’नि तरं’गें एक पुराने ज्वाला’मुखी क्रे’कोटा से निकली थीं। 27 अगस्त को वो प’र्वत फट गया। 310 डेसि’बल। इंसान के ईयर ड्रम 150-160 डेसिबल पर फट जाते हैं।”
Shekhar-Sushant-Amitabh
शेखर सुमन ने अमिताभ बच्चन द्वारा किए इस ट्वीट का जवाब देते हुए तं’ज़ कसा है। उन्होंने ट्वीट कर कहा “दुनिया की रिकॉर्ड की गयी सबसे तेज़ आवाज़ सुशांत सिंह राजपूत के फैंस की है, जो भारत में सुशांत को न्या’य दिलाने के लिए इतनी ज़ो’र से गर’जे कि इसकी ध्व’नि त’रंगों ने ग्लोब के लाखों च’क्कर लगाए और अभी भी च’क्कर लगा रही हैं।” एक्टर शेखर सुमन उन चुनिं’दा सेलेब्स में से एक हैं जो सुशांत सिंह राजपूत को इं’साफ दिलाने और सीबीआई जां’च कराने के लिए आवाज़ उठाई थी।