मुम्बई: कई फ़िल्में आती हैं और चली जाती हैं तो कई फ़िल्में ऐसी होती हैं जिसका हर किरदार दिल में घर कर लेता है. 2015 में रिलीज़ हुई फ़िल्म बजरंगी भाईजान भी ऐसी ही एक फ़िल्म कही जा सकती है. सलमान ख़ान की बाक़ी फ़िल्मों से अलग ये फ़िल्म जज़्बात के सफ़र की दास्तान थी. इस फ़िल्म में सलमान के साथ करीना कपूर और नवाज़ुद्दीन सिद्दीक़ी भी थे. इसमें हर्षाली मल्होत्रा ने भी बहुत अहम् भूमिका निभाई थी. हर्षाली तब महज़ 7 साल की थीं और इसमें उन्होंने एक पाकिस्ता’नी मुस्लिम बच्ची का किरदार निभाया था.

फ़िल्म में हर्षाली मूक-बाधिर बनी हैं. पूरी फ़िल्म हर्षाली के इर्द-गिर्द ना’चती है और भाईचारे का मैसेज देती है. हर्षाली यूँ तो फ़िल्म के अं’त तक कुछ नहीं बोलीं लेकिन उनके हाव-भाव ने लोगों का दिल जीत लिया. प्यारी सी बच्ची ने शानदार अभिनय भी किया. हर्षाली का नाम फ़िल्म में ‘मुन्नी’ था. हर्षाली इस फ़िल्म के बाद काफ़ी फ़ेमस हो गईं.हर्षाली की एक्टिंग की जनता ने भी जमकर तारीफ़ की थी.

हर्षाली अब 12 साल की हो गई हैं और तब की हर्षाली और अब की हर्षाली में शक्ल-ओ-सूरत का बदलाव आया है. हालाँकि वो अभी भी काफ़ी अच्छी लगती हैं लेकिन लोगों के ज़हन में उनका ‘मुन्नी’ वाला चेहरा बसा हुआ है. हर्षाली ने दिवाली और भाई दूज के अवसर पर कुछ तस्वीरें अपने इन्स्टाग्राम पर शेयर की हैं. इन्स्टा पर हर्षाली के 4 लाख से भी ज़्यादा फॉलोवर्स हैं. हर्षाली अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें पोस्ट करती हैं. उनकी तस्वीरें उनके फैन्स को भी पसंद आती हैं.