अस्प’ताल से बाहर आते ही सायरा बानू पहुँची ख़ास जगह, दिलीप साहब की फ़ोटो लेकर..

पिछ’ले काफ़ी समय से अभिनेत्री सायरा बानू को लेकर ख़बरें आ रही थीं कि उनकी त’बियत ठीक नहीं है। इस वज’ह से सायरा बानू अस्प’ताल के ICU में भ’र्ती भी थीं। बाद में डॉक्टर ने ब’ताया कि उनकी एंजियोप्ला’स्टी करनी होगी। लेकिन इस स’र्जरी से पहले उन्हें एक बार घर भे’जा जाना था क्योंकि उनके शुगर लेवल को क’म करना ज़रूरी था।

इसके बाद ख़बरें ये भी आयीं कि सायरा बानू ने स’र्जरी से म’ना कर दिया है लेकिन डॉक्टर ने इसे ग़ल’त बात कहा। डॉक्टर का कहना था कि ऐसा कुछ भी सायरा जी ने नहीं कहा है। वहीं उन्हें ICU से भी बाहर शिफ़्ट कर दिया गया था। गुरुवार शाम को सायरा बानू बाहर नज़र आयीं। सायरा बानू दिलीप कुमार के नए बंगले के बाहर नज़’र आयीं।

सायरा बानू के साथ स्टाफ़ थे जो उन्हें चलने में म’दद कर रहे थे उसमें से एक के हाथ में दिलीप साहब की एक बड़ी सी फ़ोटो भी थी। ये फ़ोटो दिलीप कुमार की आ’त्मकथा के कवर की फ़ोटो है। जब मीडिया के लोगों ने सायरा बानू से कहा तो वो उस फ़ोटो के साथ कुछ पल को तस्वीर के साथ पो’ज़ दिया। सायरा बानू अपनी गाड़ी में बैठकर वहाँ से चली ग’यीं।

उन्हें गाड़ी में बै’ठने में भी काफ़ी तकली’फ़ का साम’ना करना प’ड़ा। एक वक़्त था जब सायरा बानू दिलीप कुमार के साथ उनकी ढा’ल बनकर च’ला करती थीं। जुलाई महीने में जब दिलीप कुमार दुनिया को अलवि’दा कह गए तब से मानो सायरा बानू पर भी उम्र का अस’र नज़’र आने लगा। एक ग़’म उनके साथ रहने लगा है।

ये शायद पहली बार था जब साइरा बानू अस्प’ताल में ख़ुद भ’र्ती हुई हैं। वरना वो कई बार दिलीप साहब के साथ अस्प’ताल में रही हैं। जल्द ही सायरा बानू की स’र्जरी भी होने वाली है। इसके लिए उन्हें अपने स्वास्थ्य को ठीक करना होगा। चुग़लीबाज़ की टीम की ओर से हम उनकी अच्छी सेह’त की दुआ करते हैं।

चुग़ली बाज़

चुग़ली बाज़

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!