आश्रम की एक्ट्रेस ने बॉबी देओल के साथ इंटिमेट सीन्स पर कही ये बात,”असली दिक्कत इंटीमेट होने में..”

प्रकाश झा की वेब सीरीज़ “आश्रम” के तीसरे सीज़न में ईशा गुप्ता के कुछ सीन्स की चर्चा हो रही है. इस वेब सीरीज़ में बॉबी देओल ने मुख्य किरदार निभाया है. ये पहली बार है जब बॉबी और ईशा एक साथ किसी प्रोजेक्ट में साथ नज़र आए। इस वेब सीरीज़ में ईशा ने कुछ ऐसे सीन किए हैं जिन्हें इंटिमेट कहा जा रहा है. वो इनके बारे में खुलकर बात भी करती हैं.

इशा कहती हैं कि इंटीमेट होना उनके लिए कोई खास दिक्कत की बात नहीं थी, उन्हें फिक्र इस बात की थी कि वह उन सीन्स को जस्टिफाई कर पाएं।वो कहती हैं,”जब आप 10 साल तक इंडस्ट्री में काम कर चुकते हैं तो कंफर्टेबल या अनकंफर्टेबल जैसा कुछ भी नहीं रह जाता। लोगों को लगता है कि दिक्कत इंटीमेट होने में है, लेकिन ऐसा नहीं है। जब तक कि ये आपकी निजी जिंदगी की दिक्कत ना बन जाए, इंटीमेट होने में कोई दिक्कत नहीं है।”

ईशा गुप्ता ने बताया, ‘हम इस बारे में बहुत ओपन हैं। एकमात्र परेशानी ये है कि हर एक सीन बहुत मुश्किल होता है, चाहे आप रो रहे हैं या फिर स्क्रीन पर ड्राइव कर रहे हैं। शायद जब मैंने पहली बार शूट किया था तब मेरे लिए इंटीमेसी एक दिक्कत रही होगी। लेकिन जब आप एक अच्छे और मैच्योर इंसान के साथ शूट कर रहे होते हैं तो आपको कोई दिक्कत नहीं आती है।’

ईशा गुप्ता ने कहा, ‘अब इंडस्ट्री में रहते रहते जब लोग इतना आगे बढ़कर काम कर रहे हैं, तो मुझे लगता है कि फिल्मों की तुलना में वो ओटीटी पर कुछ भी नहीं दिखा रहे हैं। तो मुझे लगता है कि मामला इंटीमेसी का है ही नहीं। बात बस इतनी सी है कि आप इसमें खुशी महसूस करते हैं या नहीं।’ बता दें कि MX प्लेयर की ब्लॉकबस्टर सीरीज ‘आश्रम’ में बॉबी देओल एक ढोंगी साधु का रोल प्ले करते हैं।

चुग़ली बाज़

चुग़ली बाज़

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!