आश्रम 3 में ईशा गुप्ता के साथ बो’ल्ड सीन पर बॉबी देओल का बयान, “…फ़ील करने…”

बॉबी देओल एक दौर में फ़िल्मी दुनिया का जाना माना नाम हुआ करते थे। बाद में अचानक उनकी फ़िल्में आनी बंद हो गयीं। बॉबी ने बताया कि नए हीरोज़ का एक दौर आ गया था और मैं उनकी तरह की एक्टिंग और बो’ल्डनेस में ख़ुद को ढाल नहीं पा रहा था। कोई ऑफ़र आ भी नहीं रहा था और मैं ख़ुद फ़िल्में माँ’गने में हि’चकि’चाता था।आ’ख़िर सलमान ने मुझे वापस फ़िल्मों में आने के लिए प्रेरित किया। बॉबी ने इसके बाद कई फ़िल्मों में काम भी किया।

कोरो’ना का’ल में बॉबी देओल का एक अलग ही रूप देखने मिला। बॉबी देओल न सिर्फ़ अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीते बल्कि उन्होंने अलग-अलग सीरिज़ में अपने अलग- अलग रूप भी सामने लाए।उनकी कई सीरिज़ हि’ट हुईं लेकिन ‘आश्रम’ सीरिज़ ने तो बवा’ल ही मचा दिया। एक ओर उन्हें इतनी तारीफ़ें मिलीं कि उन्हें ख़ुद यक़ीन नहीं हुआ। पर उनके परिवार ने उन्हें एक विले’न की तरह देखना सही नहीं समझा। वैसे बॉबी देओल ने इस सीरिज़ में कई बो’ल्ड सीन भी दिए।

बॉबी का पहले सीजन में बो’ल्ड सीन काफ़ी वाय’रल हुआ था। आश्रम 3 में उनका काफ़ी इंटिमे’ट सीन रहा। इस सीन को एक्ट्रेस ईशा गुप्ता के साथ फ़िल्माया गया। इस सीन को लेकर बॉबी देओल काफ़ी न’र्वस थे। उन्होंने इस बारे में बताया कि “मैं इंटिमेट सीन को लेकर बहुत ज़्यादा न’र्वस था।हालाँकि मैं इंडस्ट्री में काफ़ी समय से काम कर रहा हूँ। लेकिन मेरे लिए ये सब बहुत ही अलग और नया था। वेब सीरिज़ की डिमां’ड के चलते मुझे ये करना प’ड़ा”।

बॉबी ने आगे बताया कि “मेरी को- स्टार और एक्ट्रेस ईशा गुप्ता ने मेरा बहुत सहयोग़ किया। उनके कारण मैं कम्फ़’र्ट फ़ी’ल करने लगा था। ईशा की म’दद से मैं इस सीन को अच्छी तरह से पूरा कर पाया”। बॉबी देओल की ये बात सुनने के बाद सभी को पता चला कि इस तरह का सीन करना भी आसान नहीं होता। जितना मुश्किल ये एक एक्ट्रेस के लिए होता है उतना ही मु’श्किल एक्टर के लिए भी होता है। इस शो में बॉबी देओल की काफ़ी सराहना हो रही है। बॉबी के फ़ैन्स उन्हें नेगे’टिव रोल में पसंद कर रहे हैं। सीरिज़ के तीनों ही सीजन हि’ट रहे।

चुग़ली बाज़

चुग़ली बाज़

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!