बॉलीवुड सुपरस्टार अमिताभ बच्चन जिस तरह से हमेशा सुर्खियों में बने रहते हैं, ठीक वैसे ही उनकी पोती आराध्या बच्चन भी चर्चा में रहती हैं। आए दिन उनकी कोई न कोई तस्वीर सोशल मीडिया पर जरूर सामने आती है। वह कुछ भी करें कहीं भी जाएं मीडिया की नजरें उनके ऊपर हमेशा रहती है। हाल ही में उनका एक वीडियो वाय’रल हुआ था। ये वीडियो उनके स्कूल का था जिसमें वह एक हिंदी कविता पढ़ती नजर आ रही हैं।



इस वीडियो को लोगों का काफी प्यार मिला था और लोगों ने आराध्या को जमकर तारीफ की थी। वीडियो वाय’रल होने के बाद अब उनके पिता और बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन ने इस अपनी प्रतिक्रिया दी है। बता दें कि एक ट्विटर यूजर ने इस वीडियो को अपने अकाउंट से शेयर करते हुए लिखा था कि “द लीगेसी कंटीन्यूज।” साथ ही उसने आराध्या, अभिषेक और अमिताभ बच्चन को भी टैग किया था।

इस पोस्ट को देख अभिषेक ने कमेंट सेक्शन में हाथ जोड़ने वाली इमोजी शेयर की। इस वीडियो को लेकर उन्होंने कहा है कि “नहीं वो स्कूल या कहीं और से लीक नहीं हुई थी। वो जब भी घर से बाहर निकलोगी आप उसे शू’ट करोगे। इसमें ध्यान देने वाली कोई बात नहीं है।”



उन्होंने आगे कहा कि “वो दो एक्टर्स की बेटी और दो एक्टर्स की पोती है। इसलिए मैं जानता हूं कि इसमें कोई कुछ नहीं कर सकता है। ऐश्वर्या राय हमेशा उसे विनम्र रहना सिखाती हैं। उसकी मां उसे इस चीज के लिए हमेशा विनम्र और कृतज्ञ रहना सिखाती है कि लोग उसे देखना चाहते हैं।” वहीं, अगर बात करें उनकी फिल्मों की तो कुछ दिनों पहले ही उनकी नई फिल्म ‘दसवीं’ रिलीज हुई है। इसमें उनकी एक्टिंग की काफी तारीफ की जा रही है।

error: Content is protected !!