बॉलीवुड में इन दिनों कई एक्ट्रेस माँ बनने वाली हैं। इसमें सबसे ज़्यादा च’र्चा में हैं शादी के दो महीने बाद ही प्रेगनेंसी की घो’षणा करने वाली आलिया भट्ट। आलिया भट्ट इन दिनों अपनी प्रेगनेंसी का समय एंजॉय कर रही हैं साथ ही वो अपनी फ़िल्म ‘ब्रहमा’स्त्र’ के प्रमोशन में भी व्यस्त हैं। आलिया ने प्रेगनेंसी के शुरुआती दौर में अपनी फ़िल्में पूरी कर ली हैं और अब वो इन फ़िल्मों के प्रमोशन और अपने ख़ाली समय को रणबीर के साथ बिता रही हैं। हाल ही में आलिया अपना बेबी बम्प फ़्लॉं’ट करती भी नज़र आयीं।

आलिया एक ओर ख़ुश है दूसरी ओर रणबीर इस बात से ड’रे हुए हैं।जी हाँ, कुछ यही बात रणबीर ने कही है।रणबीर से जब पूछा गया कि पिता बनने को लेकर उनका क्या अनुभव है? इस बारे में जवाब देते हुए रणबीर ने कहा कि “हमारे परिवार में इस साल बच्चा भी आने वाला है। पिता बनना मेरे लिए सबसे ज़्यादा मायने रखता है। मैं आभारी हूँ कि बहुत सी अच्छी चीज़ें मेरी ज़िंदगी में हो रही हैं। मैं अभी तक ये समझ नहीं पाया हूँ कि मैं कितना ख़ुश हूँ। ख़ुशी के साथ-साथ मुझे बहुत ड’र भी है कि सब कुछ ठीक से होगा, सब सही से हो जाएगा कि नहीं”।

रणबीर आगे कहते हैं कि “मैं और आलिया बेहद ख़ुश हैं। ये हमारी ज़िंदगी की सबसे बड़ी ख़ुशी है। हम इसके हर पल को जीना चाहते हैं। शमशेरा के निर्देशक करण हाल ही में पिता बने हैं तो मैं उनसे ट्रेनिंग ले रहा हूँ कि बच्चे को कैसे पक’ड़ना चाहिए। किस तरह से उसका ख़याल रखना चाहिए”। अपनी प्रेगनेंसी की ख़बर के बाद आलिया सीधे हॉलीवुड फ़िल्म की शू’ट पर चली गयी थीं। उसके बाद जब वो लौ’टीं तो आलिया के साथ रणबीर एक बेबीमून में भी गए। अब दोनों लौटकर साथ ये समय बिता रहे हैं।

रणबीर कहते हैं कि “जब आप माता-पिता बनने वाले होते हो तो आपकी इज़्ज़ात बढ़ जाती है। बच्चा आ जाता है तो आप बहुत कुछ सीख जाते हो। अपने बच्चे के लिए सब कुछ करते हो और ज़िंदगी को लेकर पहले से ज़्यादा सीरियस हो जाते हो। मैं बहत आलसी इंसान हूँ और मुझे पूरा यक़ीन है कि बच्चा आने के बाद मैं और भी आलसी इंसान बन जाऊँगा। मैं अपना ज़्यादा से ज़्यादा समय बच्चे के साथ बिताना चाहूँगा”।

error: Content is protected !!