बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ऐसे अभिनेताओं में शामिल होते हैं, जो हर किरदार में अपनी एक्टिं’ग से जान भर देते हैं। कॉमेडी से लेकर ए’क्शन तक के किरदार अक्षय बखू’बी निभाते हैं, यही नहीं बल्कि इमो’शनल रोल में भी वह अपनी ए’क्टिंग से त’ड़का लगा देते हैं और यही वजह है कि उन्हें बॉलीवुड का खिलाड़ी कुमार भी कहा जाता है। अक्षय अपनी फिल्मों से बॉक्स ऑफिस पर जमकर ध’माल मचाते हैं और फैंस भी उनकी हर फिल्म का बेस’ब्री से इंतजार करते हैं। इन दिनों भी अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ सु’र्खियों में बनी हुई है।

यूं तो खबरें है कि फिल्म 9 नवंबर को रिलीज होगी, लेकिन धीरे-धीरे फिल्म से जु’ड़ी कई बातें साम’ने आ रहीं हैं। खबर है कि इस फिल्म के गाने ‘बुर्ज खलीफा’ को अक्षय अलग अंदाज़ में लॉ’न्च करने के लिए कह रहे थे। अक्षय चाहते थे कि इस गाने को दुबई में ही लीड का’स्ट की मौजूदगी में लॉ’न्च किया जाए। अक्षय ही नहीं बल्कि फिल्म मेक’र्स भी इस बात पर राज़ी थे, लेकिन कमर्शि’यल्स की वजह से इस प्ला’न को कैं’सल करना पड़ा। बीते दिनों फिल्म का ट्रे’लर भी रिलीज कर दिया गया है, जिसने सोशल मीडिया पर ध’माल मचा दिया है। बॉलीवुड एक्टर आमिर खा’न ने भी इस ट्रे’लर की जमकर तारीफ की है।
Akshay-Kiara
उन्होंने फिल्म को लेकर ट्वीट किया है, “प्यारे अक्षय कुमार, लक्ष्मी बॉम्ब का ट्रेलर क्या शानदार है। फिल्म देखने का इंतजार नहीं हो रहा है। यह बहुत बड़ी होने वाली है। काश यह थिए’टर्स पर रिलीज होती और आपकी परफॉर्मेंस बेहतरीन है। सभी को शुभकामनाएं।” आमिर खान के इस ट्वीट पर अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी दोनों ने अपनी प्रति’क्रिया ज़ा’हिर की है। आमिर खा’न के ट्वीट पर रिट्वीट करते हुए अक्षय कुमार ने लिखा, “प्यारे आमिर खान, आपके दयालु शब्दों और सहायक प्रोत्सा’हन के लिए बहुत बहुत धन्यवाद, सही मायने में इन भारी समय में बहुत कुछ है।”

फिल्म की हीरो’इन कियारा आडवाणी ने भी आमिर खा’न को धन्यवाद कहा है। उन्होंने ट्वीट कर कहा है, “आमिर खा’न सर, हमारी फिल्म के लिए शुभकामनाओं के लिए शुक्रिया।” इससे पहले अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी एक साथ फिल्म गुड न्यूज़ में दिखाई दिए थे। इस फिल्म में इन दोनों के साथ करीना कपूर और दिलजीत दोसांझ भी मुख्य भू’मिका में थे। अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी की इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर खूब क’माल किया था। अब कया’स लगाए जा रहे हैं कि इन दोनों की यह फिल्म भी खूब धू’म मचाने वाली है।