गल’तियां हर इंसान से होती हैं। सबसे बेहतर वो है जो अपनी गल’तियों को एक्सेप्ट कर उनको सुधरने की कोशिश करें। हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में बॉलीवुड के सुपरस्टार आमिर खा’न ने भी अपनी गल’तियों को एक्सेप्ट किया है। उन्होंने बताया है कि उनसे भी कई गल’तियां हुई हैं और वह उन गल’तियों को एक्सेप्ट कर चुके हैं।

वैसे तो आमिर खा’न को पूरे बॉलीवुड में मिस्टर परफेक्शनिस्ट के नाम से जाना जाता है, लेकिन एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने इस बात से इंका’र कर दिया। उनका कहना है कि दुनिया में कोई भी इंसान परफेक्ट नहीं है। आमिर ने कहा कि हर किसी के अंदर कोई न कोई कमी जरूरी होती है। इसके साथ ही उन्होंने बताया कि जिंदगी में उनसे कई सारी गल’तियां हुई हैं और कुछ गल’तियां ऐसी भी हुई हैं, जिनको लेकर वह आज भी प’छता रहे हैं।

इस दौरान उन्होंने एक और बड़ा खु’ला’सा किया है। उन्होंने बताया है कि उनकी जिंदगी में एक चीज से पूरी तरह से हा’र मान चुके हैं। उन्होंने अपने इस बयान में कहा कि वह न’शे से पूरी तरह हा’र मान चुके हैं। आमिर ने बताया कि वह अब न’शे को पूरी तरह छो’ड़ चुके हैं। इस इंटरव्यू के दौरान उन्होंने इस बात का खु’ला’सा किया और साथ ही न’शा करने वालों से अपील की, उन्होंने कहा कि इससे न’शे से दूर ही रहना चाहिए।

वाकई इससे जिंदगी तबा’ह हो जाती है। इसके अलावा आमिर खा’न ने अपने रिश्ते को लेकर भी बातचीत की और बताया कि वह हमेशा से ही रिश्ते निभाने में फे’ल रहे हैं। बता दें कि आमिर खा’न बॉलीवुड में कई सुपरहिट फिल्में दे चुके हैं।

उन्होंने खुद अपनी फिल्म के रिकॉर्ड अपनी ही फिल्म से तो’ड़े हैं। अगर बात करें उनकी आने वाली फिल्म की तो उनकी आने वाले फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ है। इस फिल्म में आमिर खा’न के साथ साथ करीना कपूर भी मुख्य किरदार में दिखाई देंगी। उन्होंने अपने इंटरव्यू में ये भी कहा कि कोरोना के बाद उनके मन में ऐसे विचार भी आए कि एक्टिंग छोड़ देनी चाहिए लेकिन परिवार के लोगों ने उन्हें समझाया.

error: Content is protected !!