बॉलीवुड एक्टर आमिर खा’न ने फिल्म इंड’स्ट्री में अपनी मूवीज़ की वजह से खास पहचान बनाई है। आमिर खा’न अपनी फिल्म पर लंबे समय से तक काम करते हैं और हेमशा परफे’क्ट फिल्म देने की कोशिश करते हैं, जिसके लिए उन्हें मिस्टर परफे’क्शनि’स्ट भी कहा जाता है। आमिर खा’न अपने काम को लेकर जीतने परफे’क्ट हैं, उतने ही परफे’क्ट उनके दोनों बच्चे जुनैद और इरा भी हैं। जुनैद और इरा दोनों ही सुर्खि’यों में बने रहते हैं। जुनैद अपने फिल्म डेब्यू के लिए चर्चा में रहते हैं तो दूसरी ओर फिल्मी दुनिया से दूर इरा अपने फोटोज के लिए छाई रहती है, लेकिन अब इरा अपने हिड’न टैलें’ट को लेकर खबरों में बनी हुई हैं।

हाल ही में आमिर खा’न की बेटी इरा खा’न ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक कुछ तस्वीरें और वीडियो शेयर किए हैं। जिसमें उन्होंने अपने अंदर का टै’लेंट दुनिया के साम’ने पेश किया है। इन फोटोज और विडियोज में इरा एक शख्स के टैटू बनती दिखाई दे रही हैं। दिलच’स्प बात यह है कि इरा का बनाया टैटू काफी ज़बर’दस्त और खूबसूरत लग रहा है। विडियो और फोटो शेयर करने के साथ इरा ने एक कैप्शन भी दिया है। उन्होंने लिखा है, “मैंने अपना पहला टैटू बनाया। नुपुर, मुझपर भरोसा करने के लिए और इसे सं’भव बनाने के लिए आपका धन्यवाद। बुरा नहीं है, है ना? मुझे लगता है कि मेरे पास एक वैकल्पिक करि’यर भी है।”
Aamir Khan and daughter
इरा खा’न द्वारा बनाया गया यह डिजाइन लोगों को भी खासा पसंद आ रहा है और यह तस्वीरें और वीडियो तेज़ी से वाय’रल भी हो रहे हैं। फैंस ही नहीं बल्कि बॉलीवुड सेलेब्स भी इरा की इस पोस्ट पर खूब कॉमेंट कर रहे हैं। फिल्म दंगल में आमिर खा’न की बेटी की भू’मिका निभाने वाली एक्ट्रेस फातिमा सना शेख ने भी इसपर कॉमेंट करते हुए कहा है, “आप कर क्या रहे हो।” इसके अलावा बॉलीवुड अभिनेता गुल्शन देवैया ने उन्हें सावधा’नी बर’तने के लिए कहा। इरा खा’न अक्सर सोशल मीडिया पर एक्टि’व नजर आती है और अपने फैंस के साथ कुछ-कुछ शेयर करती रहती हैं।