कुछ रोज़ पहले एक ख़बर आयी थी कि आमिर ख़ान के बेटे जुनैद बड़े परदे पर डेब्यू करना चाहते हैं लेकिन उन्हें कुछ मुश्कि’लात का सामना करना पड़ रहा है. असल में मलयालम फ़िल्म ‘इश्क़’ की रीमेक के लिए जुनैद के नाम पर विचार किया जा रहा था. हालाँकि अंत में उनको इस फ़िल्म में नहीं लिया गया. फिर कुछ लोगों को लग रहा था कि आमिर ख़ान इस मामले में दख़ल देकर उनका चयन करा सकते हैं लेकिन आमिर ने साफ़ कर दिया कि वो इस मामले में कोई दख़ल नहीं देंगे.

असल में जुनैद को ‘इश्क़’ की रीमेक के ऑडिशन के लिए बुलाया गया था लेकिन वो ऑडिशन में रि’जेक्ट कर दिए गए. इस फ़िल्म नीरज पांडे डायरेक्ट कर रहे हैं. अब जुनैद को लेकर एक और बड़ी ख़बर आ रही है. जुनैद के बारे में अब ख़बर है कि वो जल्द ही यशराज बैनर की फ़िल्म में नज़र आ सकते हैं. वो इस फ़िल्म से अपना डेब्यू करेंगे. उ’ड़ती-उ’ड़ती ख़बरों की मानें तो वो इस फ़िल्म में ढों’गी बाबा का भं’डाफो’ड़ करेंगे.

इस फ़िल्म को सिद्धार्थ पी मल्होत्रा डायरेक्ट करेंगे और इसमें शर्वरी वाघ भी होंगी. शर्वरी ‘बंटी और बबली-2’ से फ़िल्मों में डेब्यू कर रही हैं. ख़बरों की मानें तो ये फ़िल्म कुछ सच्ची घटनाओं को ध्यान में रखकर बनाई जा रही है. यह फिल्म साल 1862 में जादूनाथ जी बृजनाथ जी महाराज के केस को दिखाएगी. अब तक जो बातें चल रही हैं उसके मुताबिक़ जुनैद का किरदार एक न्यूज़ पेपर एडिटर का होगा. जुनैद खान लम्बे समय से थिएटर में एक्टिव हैं और वे ‘पीके’ में असिस्टेंट डायरेक्टर रहे हैं.