आमिर ख़ान और किरण राव के बीच तलाक़ की ख़बरों ने मीडिया में ख़ूब जगह बनाई है. सोशल मीडिया पर भी इस बात को लेकर विशेष चर्चा है. सोशल मीडिया के trend और हैश-टैग वाले दौर में कब क्या trend हो जाए कुछ कहा नहीं जा सकता. ख़बर है कि तलाक़ आमिर और किरण राव का हुआ लेकिन सोशल मीडिया पर trend अभिनेत्री फ़ातिमा सना शेख़ भी हो गईं.
Fatima Sana Sheikh
कुछ ख़बरें जिनका कोई विशेष आधार होता नहीं है, उनमें कहा जा रहा है कि आमिर और किरण के बीच तलाक़ की वजह हैं फ़ातिमा सना शेख़. हालाँकि फ़ातिमा ने कुछ समय पहले जब ऐसी ख़बरें आयी थीं कि उनका और आमिर का अफ़ेयर चल रहा है तो इसका खंडन किया था. उन्होंने कहा था,”पहले मुझे इन बातों से बहुत फर्क पड़ता था. लेकिन अब मुझे बुरा नहीं लगता.

कई अनजान लोग जिनसे मैं कभी मिली नहीं वे मेरे बारे में कुछ भी लिखते हैं. वे ये भी नहीं सोचते कि इसमें सच्चाई है या नहीं. जो लोग इन खबरों को पढ़ते हैं वो सोचते हैं कि मैं अच्छी इंसान नहीं हूं. लेकिन अब मैंने इन बातों को नज़रअंदाज करना सीख लिया है.” फ़ातिमा का नाम ट्विटर पर trend होने के बाद लोग उनके बारे में भी जानकारी हासिल करने लगे.

फ़ातिमा भी नामवर अभिनेत्री हैं जिन्होंने दंगल जैसी फ़िल्म में अहम् रोल अदा किया है. फ़ातिमा का जन्म हैदराबाद में हुआ था. एक्ट्रेस के पिता विपिन शर्मा जम्मू के ब्राह्मण परिवार से हैं तो माँ तबस्सुम श्रीनगर के मुस्लिम परिवार से. उनके घर में इस्लाम धर्म को माना जाता है जिस वजह से एक्ट्रेस का नाम फातिमा रखा गया.

फ़ातिमा ने बतौर चाइल्ड एक्ट्रेस भी काम किया है. उन्होंने ‘चाची 420′,’बड़े दिलवाला’,और वन टू का फोर’ जैसी फ़िल्मों में बतौर बाल-कलाकार काम किया. फ़ातिमा ने बतौर अभिनेत्री फ़िल्म दंगल में काम किया. इसमें उनके साथ आमिर ख़ान और सान्या मल्होत्रा भी थे. ये फिल्म बहुत बड़ी हिट साबित हुई थी.

error: Content is protected !!