बॉलीवुड स्टा’र्स में फा’इट बहुत ही आम बात है। कभी अच्छे दोस्त एक दूसरे के जानी दु’श्मन बन जाते हैं तो कभी दु’श्मन भी अपनी दु’श्मनी भुला के एक-दूसरे को गले लगा लेते हैं। यूं तो अक्सर फिल्म इंड’स्ट्री में हीरोइंस के बीच ही कै’ट फा’इट देखी गई है। ऐसा बहुत ही कम हुआ है कि दो हीरो के बीच ल’ड़ाई की खब’रें साम’ने आईं हों, लेकिन इस बार जो खब’र आई है वो काफी दिलच’स्प है।

दिलच’स्प हो भी क्यों ना, आखिर खब’र भी तो बॉलीवुड की दो जेनरेशन के बीच की है। एक तरफ बॉलीवुड के महाना’यक हैं तो दूसरी तरफ रि’यल ला’इफ हीरो। जी हां, आपने बिल्कुल सही सोचा, हम यहां बात कर रहे हैं सदी के अमिताभ बच्चन और लोगों के म’सीहा सोनू सूद की। एक ओर अमिताभ जहां कोरो’ना से जं’ग जीत कर घर वापस आ चुके हैं तो वहीं सोनू लगातार लोगों की मदद में जु’टे हुए हैं। बीते काफी समय से सोनू सोशिया मीडिया पर छाए हुए हैं, लगभग हर व्यक्ति की ज़ुबान पर सोनू सूद का ही नाम है।
Sonu Sood-Amitabh Bachchan[/caption]

हाल ही में एक्टर सोनू ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक ट्वीट किया था। उसके अगले ही दिन वैसा ही पो’स्ट अमिताभ बच्चन के ट्विटर अकाउंट पर देखा गया। 31 अगस्त को सोनू सूद ने अपने ट्वीट में लिखा था कि “बहुत दूर तक जाना पड़ता है…सिर्फ जानने के लिए कि नज़दीक कौन है।” अगले ही रोज़ यानी एक सितंबर को अमिताभ एक पोस्ट शेयर करते हैं, जिसमें सोनू द्वारा ट्वीट की गई ला’इंस लिखी हैं। अब सवाल यह उठता है कि आखिर अमिताभ सोनू को कॉपी क्यों कर रहे हैं?

दिलच’स्प बात यह है कि इससे पहले अमिताभ बच्चन को सोनू के अगें’स्ट बोलते देखा गया था। पिछले कुछ महीनों से सोनू लोगों के म’सीहा बन उनकी मदद कर रहे हैं। ऐसे में लोग उनकी काफी तारीफ कर रहे हैं और उन्हें रि’यल ला’इफ हीरो का टै’ग भी दिया है। इसी बीच अमिताभ ने भी लोगों को जाग’रूक करने के लिए सोशल मीडिया पर सं’देश जारी किया था, जिसपर यूजर ने सोनू का एग्जां’पल देकर उन्हें ट्रो’ल किया था। इतना ही नहीं बल्कि बीते दिनों बिग बी ने सोशल मीडिया पर अपनी नई कार की फोटो शेयर की थी। जिसके बाद भी उन्हें ट्रो’लिंग का साम’ना करना पड़ा और यूजर्स ने सोनू सूद का नाम लेकर उन्हें खूब सुनाया भी है।