आज पहली बार अपने बच्चों संग मदर्स डे मना रही हैं ये अभिनेत्रियां, एक के लिए तो खुशी है डबल…

जैसा की आप सभी को पता है, आज मदर्स डे है। आज का दिन हर किसी के लिए खास होता है, लोग आज के दिन अपनी मां के लिए कुछ खास करने की कोशिश करते हैं जो ताउम्र याद किया जा सके। लेकिन ये दिन उनके लिए और भी ज्यादा खास हो जाता है जो इस अवसर को पहली बार सेलिब्रेट कर रहा हो। इसमें एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की कई ऐसी एक्ट्रेस हैं जो अपने बच्चे के साथ पहली बार मदर्स डे सेलिब्रेट कर रही हैं। आज पहली बार उनको ये खुशी मिली है जो हर मां को मिलती है। इनमें प्रियंका चोपड़ा से लेकर भारती सिंह तक का नाम शामिल है।

बता दें कि प्रियंका चोपड़ा हाल ही में ही एक बच्ची की मां बनी हैं। उन्होंने अपनी बच्ची का चेहरा अब तक दिखाया नहीं है, लेकिन काफी मु’श्कि’लों के बाद उन्होंने अपनी बच्ची का नाम रख दिया है। उन्होंने अपनी बच्ची का नाम मालती मैरी रखा है और वह पहली बार अपनी बच्ची के साथ मदर्स डे मना रही हैं। वहीं, भारती सिंह पिछले ही महीने एक बच्चे की मां बनी हैं।

प्रियंका की तरह उन्होंने भी अपने बच्चा का चेहरा अब तक नहीं दिखाया। लेकिन वह भी पहली बार मदर्स डे की खुशी को महसूस कर रही हैं। इनके अलावा टीवी एक्ट्रेस देबीना बनर्जी भी पिछले महीने मां बनी हैं और वह भी पहली बार अपने बच्चे के साथ मदर्स डे मना रही हैं। इनकी तरह टीवी एक्ट्रेस पूजा बनर्जी भी पहली बार अपने बच्चे के साथ आज का दिन सेलिब्रेट कर रही हैं।

आपको बता दें कि ये खुशी बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रिटी जिंटा के लिए दुगनी है। क्योंकि पिछले साल नवंबर के महीने में प्रीति जिंटा ने जुड़वां बच्चों को जन्म दिया है। वह आज पहली बार अपने बच्चों के साथ खुशियां मना रही हैं। इस लिस्ट में एक नाम काजल अग्रवाल का भी है। वह भी पहली मर्तबा अपने बेटे के साथ मदर्स डे मना रही हैं। इन सबके अलावा एक्ट्रेस श्वेता अग्रवाल (आदित्य नारायण की पत्नी) भी आज के दिन अपनी बच्ची के साथ पहला मदर्स डे मना रही हैं।

desk

desk

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!