इन दिनों बॉलीवुड और TV से जुड़े कई एक्टर, सिंगर शदय करने जा रहे हैं। कुछ समय पहले ही TV अकतर नीति टेलर ने शादी की जबकि हाल ही में नेहा कक्कड़ और काजल अग्रवाल भी शादी के बंधन में बंधी। लॉकडाउन में ही फ़ेमस सिंगर डान्सर सपना ने भी ब्याह रचाया और एक बच्चे की माँ भी बन गयीं। पर शादी का ये सिलसिला अभी रुकने वाला नहीं है, नेहा के साथ ही आदित्य नारायण ने भी अपनी शादी का ऐलान किया था और अब तो उनकी शादी की रस्में भी शुरू हो गयी हैं। जबकि हाल ही में गौहर ख़ान ने अपने दोस्त ज़ैद के साथ माँगनी कर ली।

ऐसे में हो अब अगला नाम सामने आ रहा है जो है TV के चर्चित नाम शहीर शेख़ का। ख़बरों की माने तो शहीर इस साल दिसम्बर में अपनी गर्ल फ़्रेंड रुचिका से शादी कर सकते हैं। शहीर ने हाल ही में रुचिका के साथ अपने रिश्ते को क़बूला। इसके लिए उन्होंने सोशल मीडिया का सहारा लिया और वहाँ रुचिका की फ़ोटो शेयर करते हुए लिखा “माय गर्ल”। इसके बाद शहीर और रुचिका को बधाइयाँ मिलने लगी थीं। हाल ही में शहीर ने रुचिका की पोस्ट के साथ एक जापानी शब्द का इस्तेमाल किया जिसका अर्थ जानकर आपको इस बात की ख़बर हो जाएगी कि शहीर के लिए रुचिका क्या हैं।

Shaheer- Ruchika
शहीर ने इस पोस्ट में लिखा “IKIGAI” जिसका अर्थ होता है जीने की वजह। शहीर के इस इज़हार के बाद ये बातें साफ़ है कि रुचिका शहीर की ज़िंदगी में क्या हैं और अब ये ख़बर भी आने लगी हैं कि शहीर अपने जीने की वजह को अपनी ज़िंदगी में शामिल करने वाले हैं। इस ख़बर से शहीर के फ़ैन्स काफ़ी ख़ुश हैं वहीं फ़ीमेल फ़ैन्स भी अपने दिल पर पत्थर रखकर उन्हें बधाइयाँ दे रही हैं। शहीर शेख़ को कई TV शोज़ में देखा जा चुका है इनमें महाभारत में उनके अर्जुन के किरदार को काफ़ी सराहना मिली थी। इन दिनों शहीर ‘ये रिश्ते हैं प्यार के’ सीरियल में नज़र आ रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *