फिल्म कलाकार और क्रिटिक के तौर पर जाने जाते कमाल आर खान को सोशल मीडिया पर फिल्मी कलाकारों के खिलाफ आप’त्तिजनक टिप्प’णी करने के मामले में आज कोर्ट से ज’मानत मिल सकती है। लेकिन इसी बीच खबर सामने आई है कि केआरके की मु’श्किलें और भी बढ़ सकती हैं। खबर के मुताबिक कमाल आर खान उर्फ केआरके के खिलाफ एक म’हिला ने छे’ड़खा’नी का आरो’प लगाया है। जिसके तहत वरसो’वा पुलि’स ने के आगे को इस मामले में गिरफ्ता’र कर लिया है।

मुंबई पुलि’स के मुताबिक, जून 2021 में कमाल आर खान के खिलाफ आईपीसी की धारा 354 (a) और आईपी’सी 509 के तहत मामला दर्ज किया गया था। केआरके पर आरो’प है कि उन्होंने शि’कायतकर्ता के साथ जनवरी 2019 में उनसे से’क्शुअ’ल फे’वर की मांग की थी। इन गं’भीर आ’रोपों में फं’सने के बाद केआरके को ज्यादा दिनों तक जे’ल में रहना पड़ सकता है।


गौरतलब है कि मुंबई की मलाड पु’लिस ने बीते हफ्ते केआरके को मुंबई इंटरनेशनल एयरपोर्ट से ट्विटर पर ल’व जिहा’द से जुड़े पुराने ट्वीट्स के मामले में गिर’फ्तार किया था। साल 2019 में ही केआरके ने एक वि’वादित ट्वीट किया था। जिसके चलते उनके खिलाफ एफआईआ’र दर्ज की गई थी। केआरके पर आरो’प था कि उन्होंने दि’वगंत फिल्म कलाकार इरफान खान और ऋषि कपूर पर ट्वीट कर लोगों में उनके खि’लाफ नफ’रत फैलाने की कोशिश की थी।

मुंबई की मलाड पु’लिस द्वारा गिरफ्तारी से पहले कमाल आर खान को बोरीवली कोर्ट में पे’श किया गया था। आपको बता दें कि कमाल आर खान(KRK) खुद को कलाकार और फिल्म क्रिटिक कहते हैं। वो अक्सर किसी न किसी वि’वाद में घि’रे रहते हैं। कुछ लोग ऐसा मानते हैं कि वो सोशल मीडिया पर फिल्मों और फिल्मी कलाकारों को लेकर नक’रात्मकता फै’लाने की कोशिश करते हैं। इसी वजह से केआरके सोशल मीडिया यूज़र्स के निशाने पर बने रहते हैं।

error: Content is protected !!