बॉलीवुड अभिनेत्री जिया खा’न ने छोटी सी उम्र में ही एक अच्छी पहचान हासिल कर ली थी। उनका करियर काफी छोटा रहा लेकिन अपनी खूबसूरती और एक्टिंग से उन्होंने कई बड़ी अभिनेत्रियों को पीछे छोड़ दिया था। बता दें कि अभिनेत्री ने आज ही के दिन साल 2013 में आ’त्मह’त्या कर अपनी जा’न दे दी थी।

इसके साथ ही उन्होंने एक सुसा’इड नोट भी लिखा था, जिससे साफ था कि आदित्य पंचोली के बेटे सूरज पंचोली की वजह से ही उन्होंने आ’त्मह’त्या की थी। हालांकि शुरुआत में इसके खि’लाफ एक्शन लिया गया था। लेकिन अब तक इस मामले की गु’त्थी सुलझ नहीं पाई है।

आपको बता दें कि जिया खा’न और सूरज एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में थे। जिसके बाद अचानक से सूरज ने जिया को इग्नोर करना शुरू कर दिया था और दोनों के बीच का रिश्ता भी ख’त्म कर दिया था। इस बात का जिक्र जिया ने अपने सुसा’इड नोट में किया था। जानकारी के अनुसार आ’त्मह’त्या से पहले सूरज ने जिया को गा’लि’यों भरे मैसेज भेजे थे। जिसके कुछ देर बाद ही जिया ने अपनी जा’न दे दी थी।

जिया ने सुसा’इड नोट में लिखा था कि “तुमने मुझे द’र्द के सिवा कुछ भी नहीं दिया। मैंने तो सिर्फ और सिर्फ तुमसे ही प्यार किया था लेकिन बदले में तुमने मुझे क्या दी, बस त’न्हाई। कभी ऐसे भी दिन थे जब मैं अपना सबकुछ तुम्हारे साथ देखती थी। उम्मीद थी कि दोनों साथ होंगे, लेकिन तुमने सारे सपने चूर-चूर कर दिए। मैंने तुम्हारे लिए सबकुछ दिया। मैंने खुद को भुला दिया था लेकिन वो मुझे त’ड़पाता रहा और तक’लीफ देता रहा।”

हालांकि जिया की मौ’त के बाद ए’क्शन लेते हुए पु’लिस ने अभिनेता सूरज पंचोली को जे’ल भेज दिया था। लेकिन इस दौरान उनके ऊपर आ’रोप था कि उन्होंने जिया को आ’त्मह’त्या के लिए उकसाया है। लेकिन इस बीच जिया की मां राबिया ने सूरज के खिला’फ जिया की ह’त्या का आ’रोप लगाते हुए मुक’दमा दर्ज करवाया था। इस मामले को पूरे 9 साल हो चुके हैं। लेकिन अब तक इसका कोई पता नहीं चल पाया है कि ये आ’त्मह’त्या थी या ह’त्या। हालांकि सीबीआई ने अपनी जां’च करने के बाद इसको आ’त्मह’त्या करार दे दिया है।

error: Content is protected !!