नई दिल्ली. मशहूर कॉमेडियन राजीव निगम के बेटे का नि’धन हो गया है. अपने 9 साल के बेटे के गुज़र जाने से राजीव को गहरा ध’क्का लगा है. राजीव के बेटे ने अपने जन्मदिन पर आख़िरी साँस ली. उनका बेटा लम्बे समय से बीमार था. राजीव ने अपने बेटे के गुज़र जाने के बाद एक बेहद दर्द भरा नोट सोशल मीडिया पर लिखा. उन्होंने बताया कि मुश्किल दिनों में मनीष पॉल ने उनकी मदद की. साथ ही उन्होंने कहा कि मनीष के अलावा किसी और ने ख़ास मदद नहीं की.

एक ख़बर के मुताबिक़ राजीव ने कहा,”मैं पिछले ढाई साल से आर्थिक संकट का सामना कर रहा हूँ, जबकि एक तरफ मैं काम करने में असमर्थ था, दूसरी तरफ मेरा बेटा अपने इलाज के दौर से गुजर रहा था.” उन्होंने मनीष पॉल द्वारा की गई मदद का भी ज़िक्र किया. उन्होंने आगे कहा,”सच कहूं, तो यह देखना निराशाजनक था कि इन परेशानियों के दौर में मनीष पॉल के अलावा इंडस्ट्री के किसी भी शख्स ने मेरी मदद नहीं की. मनीष ने मेरी बहुत मदद की, न सिर्फ आर्थिक रूप से बल्कि मानसिक रूप से भी वह एक मज़बूत सहारा रहे हैं.”

अपने बेटे की मौ’त की जानकारी उन्होंने इन्स्टा अकाउंट पर दी. उन्होंने दुःख ज़ाहिर करते हुए लिखा,”ये कैसा सरप्राइज मिला है जन्मदिन पर. मेरा बेटा देवराज आज मुझे छोड़ कर चला गया, बिना बर्थडे का केक काटे. पगले ऐसा गिफ्ट कोई देता है क्या.” आपको बता दें कि राजीव का बेटा 2 साल से वेंटीलेटर पर था. साल 2018 में राजीव ने इस बात की जानकारी दी थी. परिवार ने ये जानकारी नहीं साझा की है कि उनके बेटे को क्या हुआ था.