86 की उम्र में धर्मेन्द्र अस्पताल में हुए भर्ती, अब ख़ुद एक्टर ने वीडियो में..

मुंबई: बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता धर्मेन्द्र 86 साल के हो गए हैं लेकिन अभी भी वो सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं और सेहत के हिसाब से वो फ़िट हैं. उनकी फ़िटनेस की दाद सभी देते हैं लेकिन हाल ही में फैन्स उनको लेकर चिं’तित हो गए. असल में ख़बर आयी कि धर्मेन्द्र को अस्पताल में दाख़िल किया गया है.

इस ख़बर के आते ही उनके चाहने वाले चिं’ता में आ गए और उनकी सेहत जानने के लिए न्यूज़ वग़ैरा पर धर्मेन्द्र की सेहत से जुड़ी ख़बरें पढ़ने लगे. आपको बता दें कि उन्हें चार दिन पहले मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती किया गया था. अस्पताल में उनके मिलने उनके बेटे सनी देओल भी पहुँचे. शुक्र की बात है कि धर्मेन्द्र की सेहत अब एकदम ठीक है.

उन्हें रूटीन चेक अप के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया था. अब धर्मेन्द्र अपने घर वापिस आ चुके हैं. इस ख़बर ने फैन्स को ख़ुश कर दिया है. धर्मेन्द्र ने इसके बाद ट्विटर पर एक वीडियो भी शेयर किया जिसमें उन्होंने बताया कि कमर में दर्द होने की वजह से वो अस्पताल में भर्ती हुए थे लेकिन अब वो बिल्कुल ठीक हैं.

86 की उम्र में भी धर्मेन्द्र का फिल्मों के बारे में अच्छा रूझान है. वो चुनिन्दा फ़िल्में करते हैं लेकिन जो करते हैं वो अक्सर दर्शकों को पसंद आती हैं. उनकी आने वाली फ़िल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ है. इस फ़िल्म का निर्देशन करण जोहर कर रहे हैं. फ़िल्म में उनके अलावा सुपर स्टार रणवीर सिंह और आलिया भट्ट भी हैं. फ़िल्म में जया बच्चन भी मुख्य भूमिका में हैं. मीडिया में आयी रिपोर्ट्स के मुताबिक ये फ़िल्म 2023 में रिलीज़ होगी.

आपको बता दें कि धर्मेन्द्र अपने ज़माने के सबसे कामयाब सितारों में से एक माने जाते हैं. 1960 में फ़िल्म दिल भी तेरे हम भी तेरे से फ़िल्मी सफ़र शुरू करने वाले धर्मेन्द्र ने तब से लेकर अब तक हर दशक में कोई न कोई बड़ी सुपर हिट ज़रूर दी. इस फ़िल्म में उनके साथ बलराज साहनी थे और फ़िल्म की अभिनेत्री कुमकुम थीं. इसके बाद उन्होंने कई फ़िल्मों में सपोर्टिंग रोल किया तो कई फिल्मों में उनके साथ कोई और भी हीरो मुख्य भूमिका में थे.

उनकी पहली सोलो हीरो फ़िल्म ‘फूल और पत्थर’ थी. ये एक एक्शन फ़िल्म थी. इस फ़िल्म में उनके साथ मीना कुमारी थीं. 1966 में रिलीज़ हुई इस फ़िल्म ने शानदार कामयाबी हासिल की और धर्मेन्द्र को स्टारडम मिला. इसके बाद धर्मेन्द्र ने एक से बढ़कर एक हिट फ़िल्में दीं. उनकी वो फ़िल्में जो आज भी चर्चा में रहती हैं उनके यादों की बारात, शोले, चुपके चुपके, धरम-वीर, चरस, और सत्यकाम जैसी अनेक फ़िल्में हैं.

चुग़ली बाज़

चुग़ली बाज़

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!