कोरो’ना संक्र’मण ने सभी को है’रान किया हुआ है। इन दिनों सभी अपने घरों में बैठे इंत’ज़ार कर रहे हैं कि कब ये संक्र’मण ख़’त्म हो और लोग अपने काम की ओर लौ’ट स’कें। पर ये इंत’ज़ार ब’ढ़ता ही जा रहा है बाह’र निकलने वालों को तो कोरो’ना संक्र’मण घे’र ही रहा है लेकिन कई ऐसे के’स साम’ने आ रहे हैं जहाँ घर बैठे इंसान को भी कोरो’ना ने घे’र लिया है। एक ऐसा ही के’स साम’ने आया जब TV और बॉलीवुड ऐक्टर किरण कुमार को कोरो’ना संक्र’मण हो गया, उन्होंने ख़ुद इस बात की जा’नकारी दी।

किर’ण कुमार ने बताया कि उनमें कोरो’ना संक्र’मण के कोई लक्षण नज़’र नहीं आ रहे थे लेकिन फिर भी जब उन्होंने टे’स्ट कर’वाया तो उनकी रि’पोर्ट पॉज़िटिव आयी। उनका कहना है कि उन्हें कोरो’ना से सम्बं’धित खाँ’सी, बुखा’र, उल’टी जैसे कोई भी लक्ष’ण नहीं दिखे लेकिन 14 मई को जब उनकी रि’पोर्ट आयी तो पता चला कि वो कोरो’ना संक्र’मित हैं। यूँ तो उन्हें कुछ समझ नहीं आया लेकिन उन्होंने अपने घर में ही एक फ़्लो’र में ख़ुद को क्वा’रंटाइन कर लिया। उनके घर में दो फ़्लो’र है जिसमें से एक में वो रह रहे हैं और दूसरे में उनका परिवा’र।

Kiran Kumar
किर’ण कुमार ने बताया कि अब उनकी दूसरी रि’पोर्ट 25 तारी’ख़ को करवायी जाएगी और जो भी रि’पोर्ट आएगी उसके अनु’सार वो काम करेंगे। किर’ण कुमार की उम्र इस समय 74 साल है इसलिए उन्हें लेकर घर के लोग परे’शान थे लेकिन अब उनमें इस तरह के कोई ल’क्षण नहीं हैं। हाल ही में फ़िल्मकार बोनी कपूर के घर भी तीन स्टाफ़ कोरो’ना पॉज़िटिव पाए गए जिसके बाद उनका भी टे’स्ट हुआ था, वो अपनी बेटियों के साथ सुर’क्षित हैं। वहीं सिंग’र कनिका कपूर, ऐक्टर पूरब कोहली, फ़िल्म निर्माता करीम मोरानी और उनकी दोनों बेटियां ज़ो’या और शा’जिया मोरानी भी कोरो’ना से संक्र’मित होकर स्वस्थ हो चु’की हैं।