साल 2022 की सबसे बड़ी फिल्म ‘केजीएफ 2’ के सभी कलाकारों को खूब पॉपुलैरिटी मिली थी। इस फिल्म के छोटे और बड़े हर एक कलाकार को लोगों ने खूब पसंद किया था। इस ही एक छोटा सा किरदार था कृष्णा राव का। कृष्णा राव उन को-स्टार में शामिल हैं, जिन्होंने सुपरस्टार यश के साथ स्क्रीन शेयर की है। ‘केजीएफ 2’ में उनको एक छोटा का किरदार निभाते हुए देखा गया था। फिल्म में उनका किरदार भले ही छोटा था, लेकिन उन्होंने लोगों का खूब प्यार मिला।

फिल्म ‘केजीएफ 2’ में अपने किरदार से लोगों का दिल जीतने वाले कृष्णा राव का नि’धन हो चुका है। खबर मिली है कि वह बेंगलुरु के विनायक अस्पताल में भर्ती थे और उनका इलाज चल रहा था। बताया ये भी जा रहा है कि वह काफी लंबे समय से कई सारी बी’मारियों से घिरे हुए थे। लेकिन अब अचानक उनका नि’धन हो गया है और उनके नि’धन से सब दु’खी हैं।

बता दें कि अभी तक उनकी मौ’त की वजह पता नहीं चल पाई है। वह इतनी ज्यादा बी’मा’रियों से पी’ड़ित थे कि उनकी मौ’त किस बी’मा’री से हुई इस बात का भी पता नहीं चल पाया है। गोरतलब हैं कि वह 70 साल के हो चुके थे और 70 साल की उम्र में ही उनका नि’धन हो गया। बताया जा रहा है कि जब उन्होंने अं’तिम सांस ली तब वह आईसीयू में थे।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कृष्णा राव ने यश की सुपरहिट फिल्म ‘केजीएफ 2’ में एक बूढ़े व्यक्ति का किरदार निभाया है, जिसकी मदद यश यानी रॉकी भाई करते हैं। बता दें कि इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 1250 करोड़ की कमाई की थी। वहीं, अगर बात की इस फिल्म के बजट की तो इस फिल्म को बनाने में करीब 100 करोड़ का खर्चा आया था।

By desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *