फिल्म इंडस्ट्री में लगातार बु’री खबरें सामने आ रही हैं। फिल्मों के शौकीन लोग हर रोज शो’क माना रहे हैं। हाल ही में साउथ इंडियन एक्ट्रेस चेतना राज की मृ’त्यु हुई। फिर बंगाल की फेमस एक्ट्रेस बिदिशा डे मजूमदार ने आ’त्मह’त्या कर अपनी जान दे दी और अब खबर है कि फिल्म इंडस्ट्री के एक और जाने माने अभिनेता की मौ’त हो गई है। हॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री से दुनिया भर में अपनी पहचान रखने वाले अभिनेता रे लिओटा का भी नि’धन हो गया है। उनकी मौ’त की खबर सुनकर हॉलीवुड समेत बॉलीवुड भी स’दमे में चला गया है।

रे लिओटा हॉलीवुड के एक बड़े सितारे थे, जिन्होंने कई बड़ी फिल्मों में काम किया है। मिली जानकारी के अनुसार वह मौजूदा समय में भी एक फिल्म की शू’टिंग कर रहे थे। लेकिन अचानक उनकी मृ’त्यु हो गई। कहा जा रहा है कि वह शू’टिंग के बाद सोने चले गए थे तभी नींद में ही उनकी मृ’त्यु हो गई। ये बात सुनने के बाद हर कोई है’रान है।

‘गुडफेलस’ उनकी एक ऐसी फिल्म रही है जिसको दर्शक कभी भूल नहीं पाएंगे। इस फिल्म में उन्होंने एक ड’कैत हेनरी हिल की भूमिका निभाई थी। जिसको लोगों ने काफी पसंद किया था और आज भी करते हैं। फिल्म में उनके साथ सह लोरेन ब्रैको को भी मुख्य किरदार में देखा गया था। इस फिल्म से उनको भी एक अलग पहचान मिली थी। रे लिओटा की मौ’त की खबर सुनकर लोरेन भी है’रान हैं।

उन्होंने एक ट्वीट कर के लिओटा को श्रद्धां’जलि दी। उन्होंने लिखा कि “मैं रे के बारे में यह भया’नक खबर सुनकर पूरी तरह से टू’ट गई हूं मैं दुनिया में कहीं भी जाती हूं और लोग मेरे पास आते हैं और मुझे बताते हैं कि उनकी पसंदीदा फिल्म ‘गुडफेलस’ है। फिर वे हमेशा पूछते हैं कि उस फिल्म को बनाने का सबसे अच्छा हिस्सा क्या था। मेरी प्रतिक्रिया हमेशा एक ही रही है … रे लिओटा।” आपको बता दें कि फिल्म ‘फील्ड ऑफ ड्रीम्स’ में भी रे लिओटा के किरदार को लोगों ने खूब पसंद किया था।

error: Content is protected !!