64 दिन बाद जेल से छूटे शिल्पा के पति राज कुंद्रा, बेटे ने सोशल मीडिया पर..

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को अश्ली’ल फ़िल्म बनाने से जुड़े मामले में ज़मानत मिल गई है. सोमवार को उन्हें ज़मानत मिली थी जिसके बाद वह आज जेल से बाहर आ गए. वह कुल 64 दिन से जेल में बंद थे. राज कुंद्रा पर आरोप है कि उन्होंने अ’श्लील फ़िल्में बनाईं. अदालत ने उन्हें 50 हज़ार के निजी मुचलके पर ज़मानत दी है.

उल्लेखनीय है कि इस मामले में मुंबई पुलिस ने 1400 पन्नों की चार्जशीट दाख़िल की है. मोबाइल एप पर अश्ली’ल कंटेंट के प्रोडक्शन और डिस्ट्रीब्यूशन से जुड़े इस मामले को मीडिया ने बड़े स्तर पर कवर किया है. पुलिस का दावा है कि उसके पास कुंद्रा के ख़िलाफ़ सुबूत हैं. पुलिस ने एक बयान में कहा है कि कुंद्रा ने पोर्न फिल्म के निर्माण और उनके ऑनलाइन रिलीज से पिछले साल अगस्त और दिसंबर के बीच कम से कम सवा करोड़ रुपये कमाए थे.

कुंद्रा ने अपनी सफ़ाई में कहा था कि उन्हें ‘बलि का बक़रा’ बनाया जा रहा है. कुंद्रा दावा कर रहे थे कि पुलिस के पास उनके ख़िलाफ़ कोई सुबूत नहीं है. वहीं जब पुलिस ने अपनी पूछताछ में शिल्पा शेट्टी का बयान लिया तो शिल्पा ने बताया कि उन्हें इस सिलसिले में कोई जानकारी नहीं है कि राज कुंद्रा क्या कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि वह अपने कामों में व्यस्त थीं, ऐसे में उन्हें कुछ मालूम ही नहीं चला.

शिल्पा ने साथ ही कहा कि उन्हें ‘हॉटशॉट्स’ या ‘बॉलीफेम’ ऐप के बारे में जानकारी नहीं थी, ग़ौरतलब है कि इन दोनों ऐप को पोर्न रैकेट से जोड़ा गया है. राज कुंद्रा के बेटे वियान कुंद्रा ने अपने पिता की जेल से रिहाई होने के बाद इन्स्टा पर पोस्ट लिखी है.

वियान कुंद्रा ने अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा है,”जिंदगी भगवान गणेश की सूंड़ जैसी है, परेशानियां उनके चूहे जितनी छोटी हैं, हर पल उनके मोदक जैसा मीठा है. गणपति बप्पा मोरया.” राज कुंद्रा की जेल से रिहाई के बाद जो तस्वीरें सोशल मीडिया पर आयी हैं उनमें उनका वज़न काफ़ी कम दिखाई दे रहा है.


राज कुंद्रा ने हाफ़ स्लीव्स टी-शर्ट पहनी है जिस पर डीज़ल लिखा है. राज के माथे पर तिलक लगा हुआ है और उनके हाथ में एक पोटली नज़र आ रही है. ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं और इन पर सोशल मीडिया यूज़र्स जमकर कमेंट कर रहे हैं.

चुग़ली बाज़

चुग़ली बाज़

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!