54 साल की उम्र में हंसल मेहता बने दूल्हा, अपनी लिव इन पार्टनर संग की शादी…

प्यार की कोई उम्र नहीं होती ये कहावत तो अपने हर जगह सुनी ही होगी। लेकिन इसको सच होते हुए अपने कभी देखा है.? अगर नहीं तो चलिए हम आपको बताते हैं कि आज के दौर में इस कहावत को मशहूर फिल्म निर्माता, निर्देशक और लेखक हंसल मेहता ने सच कर दिखाया है। बता दें कि उन्होंने 54 साल की उम्र में शादी कर ली है। पिछले 17 सालों से सफीना हुसैन के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रहने के बाद आखिरकार दोनों ने शादी कर ली है। जिसकी फोटोज सोशल मीडिया पर काफी वाय’रल हो रही हैं।

इन फोटोज को अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर करते हुए उन्होंने इस बात की जानकारी दी है। उन्होंने कई सारी तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह अपनी पार्टनर सफीना के साथ दस्तावेजों पर हस्ताक्षर करते नजर आ रहे हैं। उनके फैंस उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं और साथ ही शादी की बधाई भी दी रहे हैं। आपको बता दें कि शादी से पहले ही सफीना और हंसल की दो बेटियां हैं।

शादी की तस्वीरों को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा कि “तो 17 साल बाद दो लोगों ने अपने बेटों को बड़े होते देखा और अपने सपनों का पीछा करते हुए हमने शादी करने का फैसला किया। जीवन में हमेशा की तरह यह भी अचानक और अनियोजित था। हालांकि हमारी प्रतिज्ञाएं सच्ची थीं। आखिरकार प्यार बाकी सब पर चीजों पर हा’वी हो जाता है। और इसमें…”

इस पोस्ट पर फैंस के बाद कई कलाकार भी कमेंट भी कर रहे हैं और उनको बधाई दे रहे हैं। तस्वीरों में देखा जा सकता है कि हंसल भूरे रंग का ब्लेजर और सफेद टीशर्ट पहने हुए हैं, जबकि सफीना गुलाबी रंग के सलवार सूट में हैं। दोनों की जोड़ी सोशल मीडिया पर छाई हुई है। लोग उनके इस फैसले की खूब तारीफ कर रहे हैं। बता दें कि सफीना दिवंगत अभिनेता युसूफ हु’सैन की बेटी हैं।

desk

desk

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!