5 साल की क’म उम्र में ही तैमूर ने कर दिखाया बड़ा काम, करीना और सैफ़ की..

करीना कपूर किसी न किसी वजह से मीडिया में छा’यी रहती हैं। करीना की तरह ही उनके लाड़ले भी मीडिया को भाते हैं। जब भी करीना अपने लाड़लों के साथ बाहर नि’कल’ती हैं कि मीडिया की नज़र उन पर ही ज’म जाती है। पर इस बार करीना और उनके लाड़ले तैमूर किसी और ही बात के चलते मीडिया में च’र्चा का विषय बने हुए हैं। तैमूर ने कुछ ऐसा कर दिखाया है कि न सिर्फ़ करीना बल्कि सैफ़ भी अपने बेटे से काफ़ी ख़ुश हैं।

xअक्सर हम तैमूर की अलग-अलग तस्वीरें देखते हैं जिससे ये पता चलता है कि वो एक आम बच्चे की तरह खेलकूद में तो लगे ही रहते हैं। पर उन्हें कई अलग ऐ’क्टिवि’टी में भी मज़ा आता है। तैमूर कभी मिट्टी के बर्तन बनाते नज़र आते हैं तो कभी उन्हें सैफ़ के साथ पौधे लगाते देखा जाता है।यही नहीं तैमूर तो बे’किंग करना भी जा’नते हैं।

लेकिन इस बार तैमूर ने एक अल’ग ही कारनामा कर दिखाया है। तैमूर ने हासिल कर लिया है येल्लो बेल्ट। जी हाँ, अब तैमूर ता’इक्वां’डो में येल्लो बेल्ट तक पहुँच चु’के हैं। यूँ तो पहले किसी को ये पता भी नहीं था कि तैमूर ता’इक्वां’डो सीख रहे हैं लेकिन जब उन्हें येल्लो बेल्ट मिला तो सैफ़ और करीना दोनों की ही ख़ुशी का ठिका’ना नहीं रहा। करीना, सैफ़ और तैमूर तीनों ही इस मौक़े पर काफ़ी ख़ुश नज़र आए।

इस मौक़े पर सैफ़ और करीना तैमूर के ट्रेनिंग सेंटर पहुँचे थे और उनके साथ तस्वीरें खिं’चवाते भी दिखे।तैमूर को इस तरह से आगे बढ़ते देख सैफ़ वाक़ई ख़ुश हुए होंगे। करीना बताती हैं कि सैफ़ एक ऐसे पिता हैं जो बच्चे को बिगा’ड़ने में भी पीछे न ह’टें, वहीं वो उन्हें कई नयी चीजें सिखाते भी हैं। वहीं करीना चाहती हैं कि उनके बच्चे समय के पाबं’द रहें और अपने समय से सारे काम करें।

चुग़ली बाज़

चुग़ली बाज़

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!