एक एक्टर की ज़िंदगी में कितना कुछ होता है जिसे वो सभी के साथ नहीं बाँ’टते। रोज़ाना न जाने कितने ही किरदारों को जीते हुए एक्टर की ज़िंदगी में कई मो’ड़ आते हैं लेकिन वो उनकी ज़िंदगी से बहुत अलग हो सकते हैं ये बात अक्सर फ़ैन्स नहीं समझ पाते। सोशल मीडिया के दौर में एक्टर अपनी ज़िंदगी के कई पहलूओं को लोगों के साथ साझा करते हैं। कुछ ऐसा ही किया भोजपुरी फ़िल्म एक्ट्रेस रानी चटर्जी ने। जो कि भोजपुरी फ़िल्मों में सबसे ज़्यादा फ़ीस लेने वाली एक्ट्रेस हैं।

रानी ने अपने नए मीडिया पोस्ट में लिखा कि ये उनकी 465 वीं फ़िल्म है और इतनी ही बार वो दुल्हन बन चुकी हैं। रानी चटर्जी ने अपने नए शू’ट से तस्वीर साझा की जिसमें वो काफ़ी ख़ूबसूरत लग रही हैं। एक दुल्हन के भेष में नज़र आ रही रानी अपनी फ़िल्म को गैं’गस्टर इन बिहार के सेट से तस्वीर साझा की। दुल्हन के जोड़े में वो क़याम’त ढा रही हैं। रानी ने इस फ़िल्म की सफलता को लेकर भी कुछ बातें कहीं।

फ़ैन्स एक ओर उन्हें बधाई दे रहे हैं तो वहीं कुछ उन्हें दुल्हन बना देख उनकी तारीफ़ भी कर रहे हैं। रानी चटर्जी ने एक और विडीयो भी शे’यर किया। इसमें वो दुल्हन के जोड़े में ही हैं लेकिन उनके चेहरे पर खू’न लगा हुआ है।उन्होंने बताया कि सुबह के पाँच बजे उनका शू’ट ख़’त्म हुआ है और वो अब चाय पीने के लिए रु’की हुई हैं। रानी इस विडीयो में कहती हैं कि ऐसा एक एक्टर की लाइफ़ में ही हो सकता है। एक दुल्हन खू’न में ल’थपथ सुबह पाँच बजे चाय पीने रु’की है।

रानी चटर्जी भोजपुरी फ़िल्म का जाना पहचाना नाम हैं। उनकी कई फ़िल्में सुपरहि’ट होती हैं। वो अपनी फ़िटनेस के लिए जानी जाती हैं। अक्सर अपनी फ़ोटोज़ साझा करती हैं। यही नहीं उन्हें जब कभी भी किसी बात के लिए ट्रो’ल किया जाता है तो वो जवाब देने में पीछे नहीं ह’टतीं। रानी चटर्जी की ये बातें उनके फ़ैन्स को काफ़ी पसंद आती है। इतनी बार फ़िल्मों में दुल्हन बनने के बाद भी आज तक रानी कुँवारी ही हैं।

error: Content is protected !!