मुंबईः बॉलीवुड की डांसिंग क्वीन अगर आज के दौर में किसी को कहा जाएगा तो वो मलाइका अरोड़ा को ही कहा जाएगा. मलाइका ने इसी वजह से बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान बनाई है. मलाइका पिछले दिनों कोरोना की चपेट में आ गईं. मलाइका ने इस बात की जानकारी ख़ुद ही दी थी, एक पोस्ट लिख कर उन्होंने बताया था कि वो कोरोना पॉज़िटिव हैं. उन्होंने साथ ही बताया था कि वो कोरोना से बचने के लिए ज़रूरी निर्देश का पालन कर रही हैं.

अब मलाइका ने इन्स्टाग्राम पर एक स्टोरी साझा की है. इस स्टोरी में उन्होंने कुछ ऐसी बात लिखी है जिससे लग रहा है कि वो अब कोरोना से परेशान हो चुकी हैं. मलाइका ने अपनी इन्स्टा स्टोरी में कुछ ऐसा लिख दिया है कि सोशल मीडिया पर अब इसी की चर्चा है. उन्होंने लिखा है,”कोई वैक्सीन निकाल दो भाई, वर्ना जवानी निकल जाएगी.” मलाइका ने चुटीले अंदाज़ में इस पोस्ट को लिखा है. मलाइका अरोड़ा वैसे 46 साल की हैं तो ऐसे में वो अगर ऐसी स्टोरी लगा रही हैं तो फिर समझ लीजिए.

उल्लेखनीय है कि बॉलीवुड पर भी कोरोना का साया आ गया है. कई बड़े सितारे कोरोना संक्रमित हो गए हैं. इनमें अर्जुन कपूर भी शामिल है. बता दें कि इस तरह की अफ़वाहें आम हैं कि मलाइका और अर्जुन कपूर दोनों का अफ़ेयर चल रहा है. अर्जुन कपूर ने अपने कोरोना संक्रमित होने पर एक पोस्ट लिखी,”मैं ठीक महसूस कर रहा हूं, मुझमें मामूली लक्षण पाए गए हैं. डॉक्‍टर की सलाह पर मैंने खुद को होम क्वॉरेंटीन कर लिया है. मुझे सपोर्ट करने के लिए मैं आप सभी को एंडवांस में धन्यवाद करना चाहता हूं. मैं अपने स्वास्‍थ्य को लेकर आप सभी को आगे जानकारी देता रहूंगा. यह अभूतपूर्व समय है. मुझे भरोसा है कि मानवता इस वायरस से जीत जाएगी.”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *