कहते हैं प्यार और शादी की कोई ख़ास उम्र नहीं होती कोई बचपन में कर लेता है तो कोई पचपन में भी नहीं करता। ये भी कहा जाता है कि जब तक कोई ऐसा न मिले जिसे देखकर आप आश्वस्त हों कि ये व्यक्ति आपका साथ निभा सकता है तब तक किसी भी तरह की कमिटमेंट में नहीं आना चाहिए। कुछ ऐसा ही बॉलीवुड ऐक्ट्रेस का मानना भी है, तभी तो कई बॉलीवुड ऐक्ट्रेस तभी घर बसाती हैं जब वो पूरी तरह से तैयार नज़र आती हैं। कुछ ऐसा ही है बॉलीवुड की हॉट बाला सुष्मिता सेन के साथ भी।

सुष्मिता सेन हमेशा अपनी शर्तों पर जीती रही हैं। मिस यूनिवर्स बनने के बाद भी सुष्मिता ने बॉलीवुड की ओर रूख तो किया पर उन्होंने ज़्यादा दिनों वहाँ काम नहीं किया। कुछ समय बाद सुष्मिता ने फ़िल्मी दुनिया से दूरी बना ली। जहाँ उनकी उम्र की अभिनेत्रियाँ एक वक़्त के बाद शादी करके सेटल होती गयीं वहाँ सुष्मिता ने अपनी फ़्री स्पिरिट को बरक़रार रखा और उन्होंने 2000 में अपनी पहली बेटी रेनी को गोद लिया और दस साल बाद दूसरी बेटी अलिशा को गोद लिया सिंगल पेरेंट बनकर उनका लालन-पालन किया। सुष्मिता की तरह ही उनकी बेटियाँ भी काफ़ी सुलझी हुई और समझदार नज़र आती है।

Sushmita Sen with Daughter and Rohman
पिछले कुछ सालों से सुष्मिता सेन फ़ैशन मॉडल रोमान रावल को डेट कर रही हैं। उनकी और सुष्मिता की मुलाक़ात सोशल मीडिया में ही हुई थी और बाद में दोनों का कनेक्शन बन गया। हाल ही में सुष्मिता और रोमान के हाथों में रिंग नज़र आयी, दोनों एक साथ उसे दिखाते भी नज़र आ रहे थे। अनुमान लगाया जा रहा है कि सुष्मिता ने अपने रिलेशन में क़दम आगे बढ़ा दिए हैं और रोमान के साथ अपने रिश्ते को मज़बूत बनाने में जुट गयी हैं। सुष्मिता और रोमान को उनके फ़ैन्स भी काफ़ी पसंद करते हैं दोनों ही अक्सर सोशल मीडिया में साथ नज़र आते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *