हॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस नाया रिवेरा को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। खबरों के मुताबिक कहा जा रहा है कि कैलिफोर्निया का लेक पीरू पर जाने के बाद एक्ट्रेस ला’पता हो गई हैं। पिछले कुछ दिनों से नाया के न मिलने पर तरह तरह के कया’स लगाए जा रहे हैं। लोग आशं’का जता रहे हैं कि शायद नाया के साथ झील में डू’बने जैसा कोई हा’दसा हो गया होगा। दरअसल 8 जुलाई यानी बुधवा’र के रोज़ एक्ट्रेस बोट में अपने चार साल के बेटे के साथ झील घूमने गई थीं, तभी से वह गा’यब हैं। उसी रोज़ से पु’लिस भी एक्ट्रेस की तला’श कर रही है।

इस मामले में पु’लिस का कहना है कि बुधवा’र को उन्हें लेक पीरू से एक कॉल आया था। जिसमें कहा गया था कि एक म’हिला ने तीन घंटे के लिए एक बोट किराए पर ली थी। उसके साथ एक चार साल का बच्चा भी था। लेकिन जब तीन घंटे के बाद नाव वापस नहीं लौ’टी तो तला’श जारी की गई। इस खो’जबीन के दौरान पु’लिस को नाव में उनका बच्चा सोता हुआ नजर आया। पु’लिस ने जब बच्चे से पूछताछ की तो पता लगा कि एक्ट्रेस ने पानी में छलां’ग लगाई थी और उसके बाद से वह वाप’स लौ’ट कर नहीं आई। इस पूरे हा’दसे की जा’नकारी देते हुए वेंचुरा काउंटी के शेरिफ डिपार्टमेंट ने ट्वीट किया कि “पीरू झील में संभा’वित डू’बने वाले इंसान की तला’श की जा रही है।”


Hollywood Actress Naya Rivera

दूसरे ट्वीट में डिपार्टमेंट ने लिखा कि “ला’पता होने वाली शख्स की पहचान 33 साल की नाया रिवेरा के रूप में हुई है, तला’श जारी है।” आपको बता दें कि हॉलीवुड एक्ट्रेस नाया रिवेरा टीवी सीरीज Glee से काफी पॉपुलर हुई थीं। यह सीरीज साल 2009 से 2015 के बीच आई थी। जिसके बाद नाया लाइम लाइट में आ गई थीं। वहीं दूसरी तरफ नाया सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। इंस्टाग्राम पर नाया के 2 मिलियन फॉलोअर्स हैं। नाया अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बेटे के साथ फोटो शेयर करती रहती थीं। उन्होंने अपना आखिरी पोस्ट 7 जुलाई को किया था। अपने बेटे सं’ग फोटो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा था कि “सिर्फ हम दोनों।”