29 वर्षीय लड़के ने किया था दावा ऐश्वर्या राय हैं उनकी माँ, अभिषेक बच्चन को लेकर भी कही..

फिल्म इंडस्ट्री के बच्चन परिवार की बहू और अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन 40 साल की उम्र का आं’कड़ा पार कर चुकी हैं। लेकिन आज भी खूबसूरती में उन्हें कोई मात नहीं दे सकता। मिस वर्ल्ड का खिताब जीत चुकी ऐश्वर्या राय ने बॉलीवुड में कई सुपरहिट फिल्में दी हैं। अभिषेक बच्चन के साथ शादी करने के बाद ऐश्वर्या राय नई फिल्मों से कुछ वक्त के लिए दूरी बनाई लेकिन अब वह फिल्म इंडस्ट्री में स’क्रिय हैं।

ऐश्वर्या राय की खूबसूरती के चलते वह लोगों के दिलों पर राज करती हैं। इसी बीच एक शख्स ने ऐश्वर्या को लेकर अजी’बोग’रीब दावा कर दिया है। इस शख्स का कहना है कि ऐश्वर्या राय उनकी मां है। आंध्र प्रदेश के 29 वर्षीय एक शख्स ने कहा है कि साल 1988 में ऐश्वर्या ने उन्हें आईवीएफ तकनीक के जरिए जन्म दिया था।

हैरानी की बात यह है कि ऐश्वर्या राय खुद 1988 में महज 14 साल की थी। युवक का कहना है कि मैं आईवीएफ के द्वारा साल 1988 में लंदन में पैदा हुआ था। 3 साल की उम्र से 27 साल तक मेरा पालन-पोषण चौडावरम में किया गया। मैं 2 साल की उम्र में अपनी दादी वृंदा राय के परिवार के साथ मुंबई में रहा था। मेरे चाचा का नाम आदित्य राय है और मेरे दादा का नि’धन हो चुका है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक युवक का नाम संगीत बताया जाता है। युवक के पास उसके द्वारा किए गए दावों का कोई सबूत नहीं है। इसका कहना है कि मुझे अपनी मां की बहुत याद आती है। अपने परिवार से अलग हुए मुझे 27 साल हो गए हैं। मैं यह चाहता हूं कि मेरी मां ऐश्वर्या राय मेरे साथ आकर मेंगलुरु रहे। अगर मुझे अपनी मां का नंबर मिल जाए तो भी मैं मुक्त हो जाऊंगा। युवक द्वारा यह भी दावा किया गया है कि ऐश्वर्या राय अपने पति अभिषेक बच्चन से अलग हो गई हैं और अब अकेले रहती हैं।

हालाँकि इस तरह की ब’कवास का न तो लड़के के पास कोई सुबूत है और न ही इसकी बात लॉजिकल लग रही है. संभव है कि स’स्ती शो’हरत हासिल करने के लिए लड़के ने इस तरह का बयान दिया है. सोशल मीडिया के इस दौर में जिसके मन में जो आए बकवा’स कर सकता है.

चुग़ली बाज़

चुग़ली बाज़

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!