पिछ’ले कुछ समय से कम उम्र के कलाकारों की मौ’त ने लोगों को द’हला के रख दिया है। उनमें से कुछ ने अपने ही घर में आ’त्मह’त्या की तो कुछ किसी बीमा’री का शि’कार हो गए। एक बार की लगा कि अब फैंस को इस तरह की ख़बरों का साम’ना नहीं करना होगा लेकिन ऐसा नहीं हो सका। एक बार फिर एक ऐसी ही ख़बर सामने आयी है।

इस बार ख़बर ओड़िशा से आयी है। ओड़िशा की च’र्चित TV एक्टर रश्मि रेखा ओझा का श’व उनके घर से मिला है। इस खबर के आने से पूरी TV इंडस्ट्री में शो’क की ल’हर फै’ल गयी है। 23 साल की रश्मि रेखा का श’व उनके घर में फं’दे से ल’टका मिला। रश्मि रेखा भुवनेश्वर के नयापाली में रहती थीं। यहाँ 18 जून को वो फं’दे से ल’टकी मिलीं। इसके बाद सभी है’रान रह गए।

अब तक मौ’त की असली वजह सामने नहीं आयी है। उनके पिता ने मी’डिया के सामने बात की और इस बारे में बात की। उनका कहना है कि उनकी बेटी ऐसा क़द’म नहीं उठा सकती। रश्मि रेखा के पिता ने मीडिया के सामने कहा कि “शनिवार को जब हमने उसे फ़ोन लगाया तो कोई जवा’ब नहीं मिला। बाद में संतोष ने हमें उसकी मौ’त की ख़’बर दी। हमें मकान मालिक से पता चला कि संतोष और रश्मि पति- पत्नी की तरह रहते थे। हमें इसके बारे में कोई जा’नकारी नहीं थी”।

पु’लिस ने भी श’व को अपनी हिरा’सत में लिया और पोस्टमा’र्टम के लिए भे’ज दिया है। पुलिस ने अभी अप्रा’कृतिक मौ’त का के’स द’र्ज किया है। पु’लिस ऑफ़ि’सर का कहना है कि “18 जून को 23 साल की एक्ट्रेस अपने किराए के घर में पंखे से ल’टकी मिली थी। पु’लिस फ़ि’लहा’ल पो’स्टमा’र्टम रिपो’र्ट के आने का इं’तज़ा’र कर रही है।

शुरुआती जाँ’च में माम’ला ख़ु’दकु’शी का लगता है। वो एक सुसा’इड नोट छो’ड़कर गयी हैं, जिसमें किसी को भी मौ’त का ज़ि’म्मेदा’र नहीं बताया है”। रश्मि रेखा ने अपने सु’साइड नोट में लिव इन पार्ट्नर संतोष से माफ़ी माँ’गी है कि वो उन्हें इस तरह छो’ड़कर जा रही हैं।साथ ही अपने पिता से कहा है कि वो संतोष के ख़ि’लाफ़ कोई का’र्रवाई न करें। अगर ऐसा किया जाएगा तो वो किसी को भी छो’ड़ेंगी नहीं।