फिल्म अभिनेत्री रवीना टंडन 90 के दशक की सफल अभिनेत्रियों में से एक हैं जिनका नाम आज भी एक प्रतिभाशाली और प्रतिष्ठित अदाकारा के रूप में लिया जाता है। अपने फिल्मी करियर में रवीना टंडन ने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। हाल ही में रवीना टंडन वेब सीरीज आरनायक में भी नजर आ चुकी है। इस सीरीज़ में उनके अभिनय की जमकर सराहना हुई थी।

सोशल मीडिया पर रवीना टंडन की फैन फॉलोइंग लाखों में है। वह अक्सर अपने इंस्टाग्राम पर फिटनेस और स्किन को लेकर फैंस को एडवाइस देती नजर आती है। आज हम बात करने जा रहे हैं रवीना टंडन की पर्सनल जिंदगी के बारे में। रवीना टंडन ने 21 साल की उम्र में ऐसा फैसला लिया था। जो हर किसी के बस की बात नहीं है।

साल 1995 में रवीना टंडन ने दो बच्चियों को गो’द लेने का फैसला लिया था। जिस पर उन्हें लोगों के विरो’ध का सा’मना भी करना पड़ा। कई लोगों ने यह तक भी कह दिया कि इस वजह से अब उनकी शादी भी नहीं हो पाएगी। रवीना टंडन ने यह फैसला उस वक्त लिया जब उनका कैरियर आसमान की बुलंदियां छू रहा था।

वि’रोध के बावजूद भी रवीना टंडन ने किसी की एक न सुनी और अपने फैसले पर बनी रही। रवीना टंडन के मुताबिक, बच्चियों को गोद लेने के लिए सिर्फ 21 साल का होना उन्हें फर्क नहीं डालता था। एक इंटरव्यू में रवीना टंडन ने बताया था कि अपने इस फैसले को जीवन का सबसे अच्छा फैसला मानती हैं।

इन दोनों बच्चियों के नाम पूजा और छाया है। जिनकी आज शादी भी हो चुकी है। जहां छाया एक एयर होस्टेस के रूप में काम करती है, वही पूजा इवेंट मैनेजर है। रवीना टंडन ने मजबूत बिजनेसमैन अनिल थदानी से शादी की है। जिनसे उन्हें दो बच्चे हैं। उनके नाम और राशा और रणबीर है। रवीना टंडन की बेटी राशा बहुत ही खूबसूरत हैं और सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं।

error: Content is protected !!