TV का एक चर्चित नाम जन्नत ज़ु’बैर रहमानी इन दिनों सोशल मीडिया में काफ़ी धू’म म’चा रही हैं।यही नहीं ‘ख़’तरों के खिलाड़ी’ में बड़े-बड़े ऐक्टर्ज़ क़े बीच जन्नत ने ख़’तरना’क स्टं’ट्स आसानी से पूरे करके खुद को एक अलग ही मुक़ाम तक पहुँचाया है। अब लोगों को लगता है कि जिसे छोटी बच्ची समझा करते थे वो छोटी नहीं है बल्कि वो काफ़ी बड़े बड़े काम कर सकती हैं। जन्नत ने शुरुआत में ही ये कहा था कि वो लोगों की सोच बदलना चाहती हैं जो सोचते हैं कि वो छोटी क्यूट बच्ची हैं।

जन्नत ने जैसे ख़’तरों के खिलाड़ी में ख़ुद को बड़ा द’मदार साबित किया है। कुछ ऐसा ही वो असल ज़िंदगी में भी हैं। जन्नत बचपन से काम कर रही हैं। वो बस नौ साल की थीं जब उन्होंने पहली बार सीरियल ‘दिल मिल गए’ में काम किया। इसके बाद उन्हें ‘फुलवा’ सीरियल मिल गया जिसने उनकी एक अलग ही पहचान बना दी। इसके बाद वो कई सीरियलों में नज़र आयीं जिनमें ‘तू आशिक़ी’ भी शामिल है। 29 अगस्त 2001 को जन्मी जन्नत अभी सिर्फ़ 21 साल की हैं।

जन्नत जहाँ सिर्फ़ 21 की हैं वहीं उन्होंने अपनी कमाई से बड़े- बड़े कारनामे किए हैं। जी हमारा मतलब है कि उनके पास कई बड़ी कार का कलेक्शन है। जन्नत के पास 80 लाख की आउडी Q7, और 20 लाख की एक कर तो है ही साथ ही फ़ोर्ड एंडेवर हरिकेन भी है। साल 2020 में जब वो 19 साल की हुईं तो अपने लिए जगुआर XJL ख़रीदी जिसकी क़ीमत 1 करोड़ 20 लाख है। तो कुल मिलाकर उनके पास दो करोड़ की कारें हैं।

ख़बरों की माने तो 21 साल की क्यूट सी जन्नत के पास 7 करोड़ की सम्पत्ति है। जन्नत अपने ऊपर पैसे खर्च करने के अलावा अपने परिवार का भी ख़याल रखती हैं। जन्नत के पापा उनके पैसों का हिसाब रखते हैं। उनके छोटे भाई भी एक्टिंग में हाथ आ’ज़मा रहे हैं। वो ज़ी TV के शो जोधा अकबर में नज़र आ चुके हैं। वहीं अब जन्नत अपने लिए एक सपनों का घर भी बनवा रही हैं। जन्नत ने हाल ही में इंस्टा पर फ़ोटो शेयर करते हुए लिखा था,”क्योंकि सपने सच होते हैं, सपनों के घर की कहानी जिसे सुनकर मैं बड़ी हुई हूँ, आ’ख़िरकार मेरी आँखों के सामने है”।

error: Content is protected !!