बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खा’न के फैंस उनकी फिल्म का इंतजार पिछले चार सालों से कर रहे हैं। पिछले चार सालों में शाहरुख खा’न ने अपनी कोई भी फिल्म रिलीज नहीं की है और बु’री खबर ये है कि इस साल भी वह कोई फिल्म रिलीज नहीं करने वाले हैं। लेकिन वह साल 2023 में धमा’केदार वापसी करने वाले हैं। बता दें कि वह इस समय कई प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं। जिसमें से एक फिल्म ‘जवान’ भी है।

शाहरुख इस फिल्म को लेकर काफी चर्चा में हैं। हाल ही में इस फिल्म का टीजर जारी किया गया था। जिसको देख फैंस काफी एक्साइटेड हो गए हैं फिल्म को देखने के लिए। बता दें कि ये फिल्म साल 2023 में जून के महीने में रिलीज की जाएगी। इस बीच एक और बड़ी खबर सामने आई है। मिली जानकारी के अनुसार फिल्म का एक और सीन शू’ट होने वाला है।

ये एक ए’क्शन सीन होगा और इसमें शाहरुख खा’न करीब 200 महिलाओं के साथ एक्शन करते नजर आएंगे। बताया जा रहा है कि ये फाइटिंग स्कीन इस हफ्ते ही चेन्नई में शू’ट किया जाएगा। सूत्रों के अनुसार जल्दी ही मुंबई से करीब 250 लड़कियां इस सीन को शू’ट करने के लिए चेन्नई के लिए रवाना होने वाली हैं। साउथ डायरेक्टर एटली इस फिल्म को बना रहे हैं।

इस फिल्म में शाहरुख खा’न के साथ साउथ सुपरस्टार नयनतारा भी मुख्य किरदार में नजर आने वाली हैं। किंग खा’न के फैंस को बता दें कि अगले साल अभिनेता कई सारी फिल्मों में नजर आने वाले है। पहले तो साल की शुरुआत में ही शाहरुख खा’न फिल्म ‘पठान’ में जॉन अब्राहम और दीपिका पादुकोण के साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे। उसके बाद वह सलमान की फिल्म ‘टाइगर 3’ में भी कैमियो करते दिखेंगे।

error: Content is protected !!