कोरोना संक्र’मण का असर न सिर्फ़ आम लोगों पर हो रहा है बल्कि TV और फ़िल्म इंडस्ट्री को भी इसका बड़ा नुक़’सान होने वाला है। कोरोना संक्र’मण के के’सेस ब’ढ़ने पर ही महाराष्ट्र में ये घो’षणा की गयी थी कि TV और फ़िल्म से जु’ड़ी सारी शू’टिंग भी रो’क दी जाएगी। ये घो’षणा 18 मार्च से लागू की गयी थी और कहा गया था कि 18 मार्च तक सभी अपना काम ख़’त्म करके पै’कअप कर दें और शू’ट को अनि’श्चित का’ल के लिए रो’क दें। इसके बाद एक-एक करके सभी सी’रियल्स की शू’ट रो’क दी गयी थी। लेकिन इसके बाद भी एक ऐसा सीरियल है जिसके सितारे और परदे के पीछे काम करने वाले कला’कार अब तक से’ट पर फँ’से हैं।

बात दें कि ये सितारे हैं TV के चर्चित शो राधा कृष्ण के लीड ऐक्टर सुमेध मुदगलकर और मल्लिका सिंह, ये दोनों राधा और कृष्ण का किर’दार निभाते हैं और इनकी जोड़ी को काफ़ी पसंद किया जाता है। कहा जा रहा है कि जब 18 मार्च को शो की शू’ट बं’द करवायी गयी तो उसके बाद सभी कुछ पर्सनल काम से वहाँ दो दिन के लिए रु’क गए थे। पर बाद में इनके साथी कलाकार निमय बाली गाँव में कुछ काम की बात कहकर रु’कना चाह रहे थे इसलिए पूरी टीम ने उन्हें साथ ले’कर जाने की बात सोची लेकिन कोई अब तक वा’पस ही नहीं आ पाया।

Sumedh – Mallika
सीरियल राधाकृष्ण की शू’टिंग महाराष्ट्र बॉ’र्डर के पास उमरगाँव में होती है और प्रधानमंत्री के लॉ’क डा’उन की घो’षणा करने के बाद सभी ने वा’पस आने के लिए पास अ’रेंज करने की ब’जाय वहीं रु’कना सही समझा क्योंकि उस समय यात्रा करना उचित नहीं था। पर अब ये अ’वधि ब’ढ़ गयी है और क़रीब एक महीने का समय पूरा होने वाला है जब 180 लोगों की टीम के साथ सब उमरगाँव में फँ’से हैं। उन्हें कब वापस आने मिलेगा ये अब तक किसी को नहीं पता है फ़िलहाल सभी एक साथ रहकर इस समय को बिता रहे हैं। बता दें कि सीरियल राधा कृष्ण TV का काफ़ी च’र्चित शो है।