बॉलीवुड की सफल जोड़ियों में से एक जोड़ी एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन और एक्टर अभिषेक बच्चन की है। दोनों की शादी को 15 साल हो चुके हैं, लेकिन इन 15 सालों में अब तक एक बार भी दोनों के बीच ल’ड़ाई झ’गड़े की कोई भी खबर सामने नहीं आई है और उम्मीद करते हैं कि आगे भी न आए। बता दें कि हाल ही में दोनों ने अपनी शादी की 15वीं सालगिरह मनाई है। इस दौरान उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शादी की एक अनदेखी तस्वीर को शेयर किया है। जिसको फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

बता दें कि इन दोनों की शादी बड़ी ही शां’ति से हो गई थी। परिवार वालों और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में दोनों ने 20 अप्रैल साल 2007 में शादी की थी। उस समय शादी की कुछ ही तस्वीरें सामने आई थीं। लेकिन अब भी बहुत सी ऐसी तस्वीरें हैं जो अब तक सामने नहीं आई हैं। लेकिन अब दोनों ने खुद अपनी एक तस्वीर को फैंस के साथ शेयर किया है।

बता दें कि ये तस्वीर कपल की सगाई की है, जिसमें दोनों एक दूसरे को रिंग पहनाते हुए नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर को दोनों ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है और लोग इसको काफी पसंद कर रहे हैं। फैंस लगातार कॉमेंट सेक्शन में दोनों को शादी की सालगिरह की बधाई दे रहे हैं। इनमें सिर्फ उनके फैंस ही नहीं बल्कि बॉलीवुड सेलेब्स भी शामिल हैं।

आपको बता दें कि अभिषेक द्वारा शेयर की गई तस्वीर पर उनके पिता अमिताभ बच्चन ने भी कॉमेंट किया। उन्होंने बधाई देते हुए कहा कि “प्यार साथ हमेशा के लिए।” अमिताभ के साथ साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बासु ने भी दोनों को सालगिरह की बधाई दी। इस तस्वीर के सामने आने के बाद अब फैंस कपल से शादी की ओर तस्वीरों को शेयर करने की डिमांड कर रहे हैं।

error: Content is protected !!