राजू श्रीवास्तव के फैंस के लिए ख़ुश करने वाली ख़’बर आयी है। आख़िर 15 दिनों के बाद सभी की दुआएँ और डॉक्टर्स की मेहनत रंग लायी।आ’ख़िर राजू श्रीवास्तव को होश आ गया। राजू के परिवार वालों ने इस बात से राह’त की साँ’स ली। इतने दिनों से उनके लिए एक ऐसी स्थिति बनी हुई थी कि वो हर बात से ड’र जाया करते थे। कई अफ़’वाहें भी सामने आती रहीं।इन सभी बातों ने राजू के परिवार को ड’राया लेकिन वो फिर भी ड’टे रहे और प्रार्थना करते रहे।

यहाँ तक कि राजू के परिवार को उनसे मिलने की इजाज़त भी नहीं दी गयी थी। ऐसे में ये समय का’टना काफ़ी मु’श्किल होता है। राजू की पत्नी को ये विश्वास था कि राजू ज़रूर अच्छे होंगे और आ’ख़िर इतने दिनों की मेहनत रंग लायी राजू को होश आ गया था। राजू के होश में आने की बात सुनकर उनके दोस्त सुनील पाल भी रो प’ड़े। राजू को लेकर सुनील का ये प्रेम भी देखते ही बनता है। जब से राजू अस्प’ताल में हैं तभी से सुनील उनके परिवार के साथ सम्पर्क में भी हैं।

ये भी बताया गया था कि राजू के दिमाग़ की तीन नसें ब्लॉ’क थीं जिसके कारण उन्हें होश नहीं आ रहा था। राजू के अंगों ने ठीक से काम करना शुरू कर दिया उसके बाद उनके ख़’तरे से बाहर आने की बात साम’ने आयी। आ’ख़िर उन्हें उनके चहेते अमिताभ बच्चन की आवाज़ सुनायी जाती। जो ख़ुद अमिताभ बच्चन ने रिकॉर्ड करके राजू के लिए भेजी थी। जब उनके परिवार ने अमिताभ बच्चन का संदेश पाने के बाद उनसे कहा था कि वो उसे रिकॉर्ड करके भेज दें।

राजू के होश में आने के बाद उनकी बेटी अंतरा ने लोगों से अपी’ल की है कि उनकी हालात स्थिर है और वो धीरे-धीरे ठीक हो रहे हैं। इस समय वो वेंटिलेंटर पर हैं। केवल एम्स दिल्ली और राजू जी के आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट के बयान ही भरोसेमंद और वास्तविक हैं। किसी और की ओर से आए समाचार या बयान अविश्व’सनीय हैं”। उनकी बेटी ने लोगों को और डॉक्टर्स की धन्यवाद दिया है और कहा कि लोग अपनी प्रार्थना जारी रखें।

error: Content is protected !!