मुंबई: बॉलीवुड की नई पीढ़ी के सबसे नामी सितारों में से एक सुशांत सिंह राजपूत ने आज अपने घर में सु’साइड कर ली. उन्होंने मुम्बई स्थित अपने आवास में फाँ’सी लगा ली. सुशांत की मौ’त से सभी को झ’टका लगा है. रिपोर्ट्स के मुताबिक़ वो पिछले 6 महीने से डिप्रे’शन में चल रहे थे. रविवार के रोज़ उनका श’व पंखे से ल’टका मिला. घर के नौकर ने इस बात की जानकारी फ़ोन पर दी, पु’लिस जाँ’च-प’ड़ताल कर रही है. अब तक कोई नोट या आत्मह’त्या के कारण का पता नहीं चला है.

सुशांत ने अपनी आख़िरी सोशल मीडिया पोस्ट अपनी माँ के नाम लिखी थी. 3 जून को लिखी गई एक पोस्ट में उन्होंने अपनी माँ को याद करते हुए लिखा,”आंसुओं से वाष्पित होता अतीत, मुस्कुराहट के एक आर्क को उकेरते सपने और एक क्षणभंगुर जीवन, दोनों के बीच बातचीत’. सुशांत की माँ का दे’हांत बहुत पहले हो चुका है. सुशांत जब 16 साल के थे तभी उनकी माँ का देहां’त हो चुका था.

बता दें सुशांत की मां का दे’हांत बहुत पहले हो चुका था. जब सुशांत 16 साल के थे, उसी वक्त उनकी मां चल बसी थी. बताया जाता है कि वो अपनी माँ के बहुत क़रीब थे. वो कई बार अपनी सोशल मीडिया पोस्ट्स में माँ के प्रति प्रेम का इज़हार कर चुके हैं. सुशांत मुंबई के बांद्रा स्थित अपने घर में अकेले रहते थे. ख़बर है कि दरवाज़ा तो’ड़कर उनके दोस्त अंदर पहुंचे. वहां उन्होंने सुशांत को पंखे से लट’कता पाया. तुरंत पुलिस को इसकी जानकारी दी गई. सुशांत सिंह राजपूत ने अपने फ़िल्मी करीयर में कई कामयाब फ़िल्मों में काम किया.